कंगना रनौत के इंदिरा गांधी बनने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल , बोले ‘ ये तो बीजेपी की एजेंट है!! ‘

कंगना जो कि हमेशा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या मीडिया के सामने अपनी आवाज को उठाने से पीछे नहीं हटती हैं, जल्द ही भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी के किरदार में नजर आएंगी। इस बात पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के इंदिरा गांधी बनने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल , बोले ‘ ये तो बीजेपी की एजेंट है!! ‘

बॉलीवुड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज़ के लिए जाना जाता है। कंगना रनौत जो कि अब एक फिल्म निर्माता भी बन चुकी हैं ,उन्हें इस बात पर पूर्ण विश्वास है, कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ इमरजेंसी ‘ एक बेहद ही सफल मूवी के रूप में साबित होगी। कंगना जो कि हमेशा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या मीडिया के सामने अपनी आवाज को उठाने से पीछे नहीं हटती हैं, जल्द ही भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी के किरदार में नजर आएंगी।

कंगना रनौत

कंगना रनौत बनी इंदिरा गांधी

हाल ही में कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें कंगना इंदिरा गांधी के रूप में नजर आ रही हैं और इस टीजर को देख सभी लोग कंगना की बेहद तारीफ कर रहे हैं। परंतु अब ऐसा लगता है कि यह फिल्म एक बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक राजनीतिक दल कांग्रेस ने गैंगस्टर अभिनेत्री कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के रूप को दर्शाने को लेकर आपत्ति जताई है ।भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल ने इस बात की डिमांड रखी है ,कि फिल्म के ऑफिशियल रिलीज से पहले उन्हें यह फिल्म दिखाई जाए क्योंकि उनका मानना है, कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की छवि को बिगाड़ने के लिए एक प्रयास है।

कंगना रनौत

कांग्रेस ने कंगना को कहा बीजेपी की एजेंट

कंगना रनौत को बीजेपी की एक एजेंट कहते हुए मध्य प्रदेश की कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि, कंगना द्वारा यह किरदार पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की छवि को बिगाड़ने के लिए अपनाया गया है ।

एक ओर आगे बढ़ते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने यह डिमांड भी रखी है, कि इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज से पहले उन्हें यह मूवी दिखाई जाए तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना यह है कि कांग्रेस कंगना की फिल्म से डर रही है इसीलिए वह ऐसी बातें कर रहे हैं ।

कंगना रनौत

इमरजेंसी से कंगना करेंगी वापसी

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी भारत में सन 1975 से लेकर 1977 के बीच पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है । क्वीन फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत, इंदिरा गांधी के रूप में बेहद ही करीबी रूप से ढल चुकी हैं और अपनी फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद उन्हें सभी फैंस और इंडस्ट्री कलीग से बहुत से सराहना भी मिल रही है। कंगना की फिल्म इमरजेंसी का टीजर, यूट्यूब पर उसके लॉन्च होने के तुरंत बाद नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।

इमरजेंसी कंगना की तीसरी बायोपिक फिल्म होगी इससे पहले भी वे अपनी फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई और फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा चुकी हैं। कंगना की आई आखिरी फिल्म धाकड़ एक बड़ी फ्लॉप थी इसके बाद अब वे खुद ही अपनी इस फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन संभाल रही हैं। कंगना ने ऑस्कर विजेता मेक आर्टिस्ट डेविड मलीनोस्की को भी उनके इंदिरा गांधी के रूप में मेकअप के लिए हायर किया किया।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply