BJP पूर्व प्रवक्ता Nupur Sharma के समर्थन में आई Kangana Ranaut, कहा- हिन्दू देवी देवताओं का रोज होता है अपमान

बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी करने का मुद्दा तूल पकड़ता नजर आ रहा हैं। आम जन से लेकर राजनितिक पार्टियों से जुड़े लोग तो अपनी राय पेश कर ही रहे है। तो वही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में […]

  |     |     |     |   Updated 
BJP पूर्व प्रवक्ता Nupur Sharma के समर्थन में आई Kangana Ranaut, कहा- हिन्दू देवी देवताओं का रोज होता है अपमान

बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी करने का मुद्दा तूल पकड़ता नजर आ रहा हैं। आम जन से लेकर राजनितिक पार्टियों से जुड़े लोग तो अपनी राय पेश कर ही रहे है। तो वही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में आवाज उठाई है और अपनी राय साझा की हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में, नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ जान से मारने की धमकी की निंदा की और लोगों से कानूनी रास्ता अपनाने का आग्रह किया है।

बता दें, बीजेपी ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को निलंबित कर दिया हैं। वही दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी निष्कासित कर दिया। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ उनके द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कुछ मुस्लिम देशों के विरोध के साथ विवाद बढ़ गया था। जिसको देखते हुए बीजेपी ने ये कदम उठाया।

नूपुर शर्मा का समर्थन :

इसी मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, “नूपुर अपनी राय के लिए हकदार हैं, उन्हें मिल रही हर तरह कि धमकियां मुझे दिखाई देती हैं, जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, जो लगभग हर दिन हम अदालत जाते हैं, कृपया डॉन बनने कि जरूरत नहीं हैं।

आगे उन्होंने लिखा कि, … यह अफगानिस्तान नहीं है, हमारे पास एक उचित कामकाजी सरकार है जिसे लोकतंत्र नामक प्रक्रिया के साथ चुना जाता है … जो लोग भूलते रहते हैं उनके लिए एक रिमाइंडर।”

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

वही कंगना (Kangana Ranaut) के काम कि बात करे तो, उनकी फिल्म ‘धाकड़’ हाल ही में रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नही चल पाई। वही कंगना जल्द फिल्म ‘तेजस’, ‘सीता’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। इसके अलावा फ़िलहाल कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेन्सी’ कि शूटिंग शुरू कर दी हैं।

 

Happy Birthday Shilpa Shetty : Akshay Kumar से जुड़ा नाम, परफ्यूम के साथ पति Raj Kundra ने ली एंट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply