Kangana की ‘धाकड़’ के बाद Akshay की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के शो भी हुए खाली थिएटर की वजह से हुए कैंसिल

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की पीरियड ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फिल्मों के चाहने वालों की पसंद नही बन पाई । ये है अक्षय ( Akshay Kumar) की इस साल की लगातार दूसरी फ्लॉप यह फिल्म अपने रिलीज के अगले ही दिन से कमाई के मामले में गिरना शुरू हो गई थी यदि इस […]

  |     |     |     |   Updated 
Kangana की ‘धाकड़’ के बाद Akshay की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के शो भी हुए खाली थिएटर की वजह से हुए कैंसिल

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की पीरियड ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फिल्मों के चाहने वालों की पसंद नही बन पाई ।

ये है अक्षय ( Akshay Kumar) की इस साल की लगातार दूसरी फ्लॉप

यह फिल्म अपने रिलीज के अगले ही दिन से कमाई के मामले में गिरना शुरू हो गई थी यदि इस रिपोर्ट की माने तो 7 जून को इस फिल्म ने करीब 4.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था जिससे फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 48.60 करोड रहा । रिपोर्ट का यह भी कहना है कि फिल्म के बहुत से शोज़ को पब्लिक ना होने की वजह से कैंसिल भी कर दिया गया सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को बनाने में करीबन 200 करोड़ की लागत लगी है और यदि टिकट की बिक्री को देखें तो यह फिल्म भी अक्षय कुमार की इस साल की एक और फ्लॉप फिल्मों की कैटेगरी में शामिल हो रही है। इससे पहले अक्षय कुमार( Akshay Kumar)  की फिल्म बच्चन पांडे भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई थी हालांकि वरों धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ,जुग जुग जियो के रिलीज तक अक्षय कुमार की यह फिल्म पृथ्वीराज थियेटर्स में अपनी जगह बनाए रखेगी।

ये है सम्राट पृथ्वीराज फिल्म के फ्लॉप होने की वजह

अक्षय कुमार( Akshay Kumar )की इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह उनका इस फिल्म को सही से समय ना दे पाना और अपने किरदार को सीरियस ना लेना बताया जा रहा है। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) 1 साल में 4 फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं जिसके कारण में लगभग 30 से 45 दिन में अपनी एक फिल्म पूरी कर लेते हैं परंतु सम्राट पृथ्वीराज एक इस प्रकार की फिल्म है जिसके किरदार को निभाने के लिए धैर्य और गहन ज्ञान की आवश्यकता थी परंतु अक्षय कुमार ने इस फिल्म को भी अपनी अन्य फिल्मों की तरह जल्दी पूरा किया वह फैंस उनकी इस बात से बहुत नाराज हैं।इस फिल्म में अक्षय के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं इस फिल्म की लीड अभिनेत्री भारत की मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर हैं मानुषी ने इस फिल्म में काफी अच्छा कार्य किया है व हर जगह उनकी प्रशंसा भी हो रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply