‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अनुपम खेर फिल्म ‘इमरजेंसी’ में निभाएंगे दमदार भूमिका, फर्स्ट पोस्टर किया शेयर!

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' का हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुआ था. जिसमे कंगना का दमदार अंदाज देखने लायक हैं. वही अब फिल्म के दूसरे किरदार यानी अनुपम खेर (Anupam Kher) कि भूमिका का खुलासा कर दिया गया हैं. फिल्म के दूसरे किरदार का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया गया हैं.

  |     |     |     |   Published 
‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अनुपम खेर फिल्म ‘इमरजेंसी’ में निभाएंगे दमदार भूमिका, फर्स्ट पोस्टर किया शेयर!
Anupam Kher first poster shared!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का इंतजार सभी को है. हाल ही में फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था. साथ ही फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था. पोस्टर और टीज़र दोनों ही लोगों को खूब पसंद आया, साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) की एक्टिंग ने सभी का मन मोह लिया. इस टीज़र में कंगना (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के भूमिका में नजर आ रही हैं. इस टीज़र में कंगना का दमदार अंदाज देखने लायक हैं. वही अब फिल्म के दूसरे किरदार का खुलासा कर दिया गया है. यह किरदार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) निभा रहे हैं. जो कि दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

अनुपम खेर शेयर किया पोस्टर :

जी हां, फिल्म के दूसरे किरदार हैं बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनुपम खेर है (Anupam Kher). जोकि दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म से अनुपम खेर (Anupam Kher) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस पोस्टर को अनुपम (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये भी शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘बिग: निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका को निबंधित करने में खुशी और गर्व है, शब्द के सही अर्थों में एक विद्रोही, कंगना रनौत स्टारर और निर्देशन में अगली #इमरजेंसी। मेरा 527वां! जय हो! #जेपी #लोकनायक.’ इस पोस्टर को देखने के बाद अनुपम खेर को खूब बधाइयाँ मिल रही हैं.

कौन थे जयप्रकाश नारायण :

आपको बता दें, दिवंगत राजनेता जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) एक भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता, सिद्धांतवादी, समाजवादी और राजनीतिक नेता थे. उन्हें 1970 के दशक के मध्य में प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व करने के लिए याद किया जाता है। जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) ही वह व्यक्ति थे जिनको गुरू मानकर आज के अधिकतर नेताओं ने मुख्यमंत्री पद को संभाला हैं. लालू यादव, नीतीश कुमार, मुलायम सिंह यादव, राम विलास पासवान, जार्ज फर्नांडिस, सुशील कुमार मोदी जैसे तमाम नेता कभी जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) के चेले माने जाते थे लेकिन सत्ता के लोभ ने उन्हें जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) की विचारधारा से बिलकुल अलग कर दिया. जयप्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan) ही थे जिन्होंने उस समय की सबसे ताकतवर नेता इंदिरा गांधी से लोहा लेने की ठानी और उनके शासन को हिला भी दिया.

 

 

Ranveer Singh Nude Photoshoot: चंद पैसों के लिए रणवीर सिंह हो गए नंगे! फैंस बोले ” ऐसी भी क्या मजबूरी थी? “

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply