Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पहनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेस कि छुपाने पर भी नहीं छुप पाया उनका Love Bite

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. ब्लैक कलर की डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस में जाह्ववी बेहद बोल्ड लग रही हैं. इस वीडियो में कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की बॉडी पर लव बाइट देखा है. जाह्नवी कपूर के आर्मपिट के पास एक निशान नजर आ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पहनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेस कि छुपाने पर भी नहीं छुप पाया उनका Love Bite

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाना माना नाम हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक से लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेती है, और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की एक वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जिसे देख यूजर्स जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की बॉर्डी पर लव बाइट होने का दावा कर रहे हैं.

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर का सिजलिंग फोटोशूट

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना एक सिजलिंग फोटोशूट कराते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोशूट की तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बॉडी कॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ग्लैमरस अंदाज साफ नजर आ रहा हैं. जाह्नवी ने इन तस्वीरों के अलावा उन्होंने एक BTS वीडियो भी शेयर किया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है. यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

https://www.instagram.com/p/Cj4mfWAoUuN/

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

फोटोशूट का BTS वीडियो

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. ब्लैक कलर की डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस में जाह्ववी बेहद बोल्ड लग रही हैं. इस वीडियो में कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की बॉडी पर लव बाइट देखा है. जाह्नवी कपूर के आर्मपिट के पास एक निशान नजर आ रहा है. जिसे सोशल मीडिया यूजर लव बाइट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि -आपकी आर्मपिट पर लव बाइट है…. जाह्नवी कपूर के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्याद लोग लाइक कर चुते व्यूज मिल चुके है.वहीं इस पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं.यह पढ़े: साजिद खान के बाद अब राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं ..’

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ और ‘बवाल’ में भी नजर आने वाली हैं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply