Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर ने शेयर की सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ अपने पहले रक्षाबंधन की यादें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर के बीच अब बेहद गहरा रिश्ता है. हालांकि दोनों के बीच का यह रिश्ता पहले इतना ख़ास और गहरा नहीं था. यह रिश्ता जाह्नवी कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद मज़बूत हुआ. जब अर्जुन कपूर ने उस बुरे वक़्त में पूरे परिवार को संभाला था. इसी के साथ उन्होंने अपनी दोनों सौतेली बहनो जाह्नवी और ख़ुशी कपूर को भी संभाला.

  |     |     |     |   Published 
Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर ने शेयर की सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ अपने पहले रक्षाबंधन की यादें

जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) जो अक्सर अपनी फ़िल्मों और अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं ने हालही में अपने एक्टर ब्रदर अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात कि और बताया कि कैसे वह उनके साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. अर्जुन और जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) दोनों प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बच्चे हैं. अर्जुन  बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी के बेटे हैं और जाह्नवी कपूर बोनी की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटी हैं. हालांकि पहले इन दोनों भाई बहन का रिश्ता ज़्यादा अच्छा नहीं था पिछले कुछ वर्षों में दोनों एक दूसरे के करीब हुए हैं.

Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor
Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर के बीच अब बेहद गहरा रिश्ता

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच अब बेहद गहरा रिश्ता है. हालांकि दोनों के बीच का यह रिश्ता पहले इतना ख़ास और गहरा नहीं था. यह रिश्ता जाह्नवी कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद मज़बूत हुआ. जब अर्जुन कपूर ने उस बुरे वक़्त में पूरे परिवार को संभाला था. इसी के साथ उन्होंने अपनी दोनों सौतेली बहनो जाह्नवी और ख़ुशी कपूर को भी संभाला. इस बुरे वक़्त ने बोनी कपूर के चारों बच्चों को एक दूसरे के करीब ला दिया था.इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अर्जुन को पहली बार राखी बांधने के बारे में बात करते हुए उनके साथ अपने एक स्पेशल मूमेंट को भी शेयर किया. जहान्वी ने यह भी बताया कि कैसे अर्जुन कपूर उन्हें एक भाई की तरह प्रोटेक्ट करते हैं.

Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor
Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor

पहला  रक्षाबंधन सबसे यादगार था.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए. जाह्नवी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया. “अर्जुन भईया मेरा और ख़ुशी का ठीक वैसे ही ध्यान रखते हैं जैसा की वह बहन अंशुला का रखते हैं. उनके साथ जो सुरक्षा. कम्फर्ट और एक अंडरस्टैंडिंग महसूस करती हूं वह बेहद ख़ास है. अर्जुन भईया को अपनी ज़िन्दगी में पाकर मैं बेहद खुश हैं. मैं ख़ुद को काफ़ी लकी मानती हैं. अर्जुन भईया के साथ मेरा रिश्ता बेहद ख़ास है.” उन्होंने आगे कहा. “पहली बार जब मैंने अर्जुन भईया को राखी बांधी तो निश्चित रूप से मेरे लिए वह सबसे यादगार रक्षाबंधन था. यह सब पहले नहीं था. लेकिन यह स्पेशल था.

Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor
Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor

सामने होते थे तो  बात करने के लिए कुछ भी नहीं होता था

फिल्म स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- एक वक़्त ऐसा था जब वह अगर सामने होते थे तो उनके बीच बात करने के लिए कुछ भी नहीं होता था. मगर अब चीजें बिलकुल बदल गई हैं. वह एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा वक़्त बिताते हैं. इस साल की शुरुआत में मसाला डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में अर्जुन से उनकी बहनों के साथ उनके बॉन्ड के बारे में पूछा गया था. तब उन्होंने कहा था कि “अच्छी बात यह है कि वे मेरी रेस्पेक्ट करती हैं और मैं उनकी रेस्पेक्ट करता हूं. मैं अक्सर उन्हें ट्रोल करता हूं क्योंकि मेरे पास यह करने का अपना एक तरीक़ा है

Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor
Janhvi Kapoor with Arjun Kapoor

इस वजह से हुए रिश्ते मजबूत

बता दें की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की डेब्यू फ़िल्म इश्कजादे से पहले ही उनकी मां मोना कपूर की डेथ हो गई थी. जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने भी अपनी फ़िल्म धड़क की रिलीज से पहले अपनी मां को खो दिया था और ऐसे में वह ख़ुद भी वह दर्द महसूस कर चुके थे जो उस वक़्त जहान्वी कर रही थी. इस एक वज़ह से उनके बीच की यह दुरी ख़तम हो गई और उन्होंने अपने रिश्ते की नई शुरुआत की.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply