टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- ‘वह एक-दूसरे के साथ…’

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, इसी कारण आखिरकार टाइगर और दिशा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. वहीं अब टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों पर एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ की प्रतिक्रिया सामने आई है.

  |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- ‘वह एक-दूसरे के साथ…’

Tiger Shroff And Disha Patani Breakup: बॉलीवुड गलियारों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबर आग की तरह फ़ैल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल करीब 6 साल तक डेट करने के बाद अब अलग हो गया है. काफी समय से खबरें आ रही थीं कि इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, इसी कारण आखिरकार टाइगर और दिशा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. वहीं अब टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों पर एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की प्रतिक्रिया सामने आई है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि “टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं. मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं. ऐसा नहीं है कि मैं टाइगर की लाइफ पर नजर रखता हूं. यह आखिरी काम होगा, जो मैं करना चाहूंगा, जिसे उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन करना. मुझे लगता है कि टाइगर और दिशा बहुत अच्छे दोस्त हैं. वह काम के अलावा भी एक-दूसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं.”

इतना ही नहीं जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Interview) ने आगे कहा कि, “देखो, यह उनके ऊपर है कि वह एक-दूसरे का साथ रहना पसंद करते हैं या फिर नहीं. यह उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी आयशा, हमारी लव स्टोरी है. मेरे परिवार की दिशा पटानी संग काफी अच्छी इक्वेशन है. जैसा कि मैंने कहा है वह एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जैसे वह मिलते और बात करते हैं.”

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply