एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ कूल अंदाज में शेयर किया ये वीडियो !

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्टिंग के साथ- साथ डांसिंग मूव्स, स्टाइल के लिए काफी पसंद किये जाते हैं। उनके खतरनाक एक्शन मूव्स और बेहतरीन डांस मूव्स के फैंस खूब दीवाने हैं। आज टाइगर (Tiger Shroff) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में की जाती है। साल 2014 में आई टाइगर […]

  |     |     |     |   Updated 
एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ कूल अंदाज में शेयर किया ये वीडियो !

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्टिंग के साथ- साथ डांसिंग मूव्स, स्टाइल के लिए काफी पसंद किये जाते हैं। उनके खतरनाक एक्शन मूव्स और बेहतरीन डांस मूव्स के फैंस खूब दीवाने हैं। आज टाइगर (Tiger Shroff) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में की जाती है। साल 2014 में आई टाइगर (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। मगर आज टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्मों में तहलका मचा रखा हैं, फैंस उनके दीवाने हैं। वही टाइगर अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता के साथ स्टाइलिस वीडियो शेयर किया हैं। जिसमे दोनों कूल गेटअप में नजर आ रहे हैं।

पिता के साथ शेयर किया वीडियो :

बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सुपरहिट हीरोज की लिस्ट में शामिल जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) के बेटे हैं। टाइगर ने पिता जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर किया हैं। यह बेटे और पिता की जोड़ी एक वैनिटी वैन के गेट पर पोज़ देते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में “डैडी कूल” गाना सुनाई दे रहा हैं साथ ही जैकी गाने पर थिरकते हुए भी नजर आ रहे हैं, वहीं टाइगर अपने पिता के साथ तालमेल बिठाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में टाइगर काले रंग की कोट और ब्लैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे है साथ ही वीडियो में उनकी सुडौल भी नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, जैकी ने एक मैचिंग ब्लैक सूट पहना है जिसे उन्होंने एक सफेद शर्ट और एक स्टाइलिश टोपी के साथ दिखाई दे रहे हैं। टाइगर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “लिल मी बिग डैडी के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं। #og #hero #posers @apnabhidu।”

https://www.instagram.com/reel/CfVaJqDp_Ag/?utm_source=ig_web_copy_link

 

टाइगर इस फिल्म में आएंगे नजर :

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के काम कि बात करे तो जल्दी ही एक्शन फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ‘गणपत’ सिनेमाघरो के क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती हैं। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक बार फिरकृति सेनन के साथ नजर आ सकते हैं। वही हाल ही में टाइगर कि फिल्म ‘हीरोपंती 2’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के तारा सुतारिया नजर आई थी।

 

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply