अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर पानी की तरह पैसा बहायेंगे मेकर्स, इन जगहों पर होगा बड़े मियां छोटे मियां का शूट्

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खंबरे हैं की इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू होने वाली हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। कुछ समय पहले फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीचर रिलीज किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आया था।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर पानी की तरह पैसा बहायेंगे मेकर्स, इन जगहों पर होगा बड़े मियां छोटे मियां का शूट्

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां (Bade Mian Chhote Mian) इन दिनों काफी सुर्खियों में है इस फिल्म से जुड़े रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहे है। कुछ समय पहले खंबरे थी की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग को रोक दिया गया है, लेकिन बाद में यह झूठी साबित हुई हैं. अब इस फिल्म को लेकर खंबरे हैं की जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

जल्द से जल्द शुरू होगी शूटिंग

दरअस, फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर खंबरे हैं की इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू होने वाली हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। कुछ समय पहले फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीचर रिलीज किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आया था।

Akshay Kumar With Tiger Shrof
Akshay Kumar With Tiger Shrof

इस इस जगय हो सकती है शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड, सऊदी अरब लंदन और भी कई जगहों पर के लिए सोच रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 में बड़े पर्दे पर आने वाली है। रिलीज से पहले शूटिंग की इस खबर ने फैंस का काफी खुश कर दिया है।

Akshay Kumar With Tiger Shrof
Akshay Kumar With Tiger Shrof

फिल्म की फाइनल डेट

बता दें की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा किया गया था। लेकिन टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म पोस्टपोन्ड होने की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन अब शूटिंग की खबरें बाद इसकी फाइनल डेट की जानकारी मिलने की भी जल्द उम्मीद है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply