न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब लगता है कि इस फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. रणवीर सिंह की इन तस्वीरों को लेकर कई लोगों ने एक्टर पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

  |     |     |     |   Updated 
न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Ranveer Singh nude photos controversy: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब लगता है कि इस फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. रणवीर सिंह की इन तस्वीरों को लेकर कई लोगों ने एक्टर पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. आज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ आईपीसी की धारा 292,293,297 और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक चेंबूर पुलिस थाने के अलावा दो और शिकायतकर्ताओं ने शिकायत की है. जिसके बाद रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेजा गया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ आईपीसी की धारा 292,293,297 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले को लेकर शिकायतकर्ता का आरोप है कि रणवीर की न्यूड तस्वीरें देखकर उन्हें मानसिक आघात पहुंचा और उनकी भावनाएं आहत हुई हैं.

रणवीर सिंह के खिलाफ एनजीओ की तरफ से FIR दर्ज कराने वाले वकील ने मीडिया से बात कर कहा कि वे रणवीर सिंह की गिरफ्तारी चाहते हैं. सोमवार को उन्होंने इस मामले में पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था. आज सुबह (मंगलवार) रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply