Ranveer Singh: रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट देख भड़की एक्ट्रेस, कहा- अगर ये लड़की होती तो….

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती  (Mimi Chakraborty) ने इस पर रिएक्ट किया है। मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट तस्वीर शेयर कर लिखा- 'इंटरनेट पर रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के बाद तहलका मच गया। सभी कॉमेंट में फायर इमोजी ही शेयर कर रहे हैं। मैं सोच रही थी कि अगर ये लड़की होती तो क्या तब भी इतनी ही तारीफ होती?

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer Singh: रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट देख भड़की एक्ट्रेस, कहा- अगर ये लड़की होती तो….

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड एंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. फिलहाल वह इस समय अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल रणवीर सिंह ने अपना यह न्यूड फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया है. एक्टर की इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बड़ा दिया है। रणवीर के फैस और स्टार्स उनके न्यूड फोटोशूट को देख हैरान रह गए हैं. कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे है तो कुछ निंदा भी कर रहे है.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

 

Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh
Ranveer Singh

बंगाली एक्ट्रेस ने की रणवीर सिंह की निंदा

हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती  (Mimi Chakraborty) ने इस पर रिएक्ट किया है। मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘इंटरनेट पर रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के बाद तहलका मच गया। सभी कॉमेंट में फायर इमोजी ही शेयर कर रहे हैं। मैं सोच रही थी कि अगर ये लड़की होती तो क्या तब भी इतनी ही तारीफ होती? आपने तो अब तक उसका घर जला दिया होता। उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया होता। उसे जान से मारने की धमकी देने लगते। शर्मसार कर दिया होता।’

 

Mimi Chakraborty
Mimi Chakraborty

 

Mimi Chakraborty
Mimi Chakraborty

 

Mimi Chakraborty
Mimi Chakraborty

हम समानता की बात करते हैं- मिमी चक्रवर्ती

इस पर मिमी ने आगे लिखा- ‘हम समानता की बात करते हैं। अब वह कहां है? आप जानते हैं कि आपका ही दृष्टिकोण या तो कुछ बदल सकता है या फिर पूरी तरह से खत्म कर सकता है। इनके केस में आइए अपने दृष्टिकोण को बड़ा बनाएं क्योंकि यह उन्होंने बहुत सैक्रिफाइजेस के साथ किया है। इसमें कोई नमक, चीनी नहीं है।’ मिमी की यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और अब लोग इस पर सोचने के लिए मजबुर हो गए है।

Mimi Chakraborty Post
Mimi Chakraborty Post

रणवीर सिंह वर्कफ्रेट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रेट की बात करे तो वह हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब रणवीर बहुत जल्द फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ आलिया भट्ट नजर आएगी।

Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply