राम गोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर दिया विवादित बयान! ‘लड़कियां कर सकती हैं तो लड़के…’

हां एक तरफ कुछ फैंस और सेलेब्स रणवीर सिंह के इस बोल्ड फोटोशूट को सेक्सी और कूल बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रणवीर की खिंचाई करने वाले भी कम नहीं हैं. वहीं अब रणवीर सिंह की इन बिंदास तस्वीरों पर दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपना ओपिनियन दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
राम गोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर दिया विवादित बयान! ‘लड़कियां कर सकती हैं तो लड़के…’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जहां एक तरफ कुछ फैंस और सेलेब्स रणवीर सिंह के इस बोल्ड फोटोशूट को सेक्सी और कूल बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रणवीर की खिंचाई करने वाले भी कम नहीं हैं. वहीं अब रणवीर सिंह की इन बिंदास तस्वीरों पर दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपना ओपिनियन दिया है.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलकर ‘गली बॉय’ फेम एक्टर रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है. राम गोपाल वर्मा ने TOI के साथ बातचीत में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को जेंडर इक्वैलिटी यानी लैंगिक समानता का सबसे अच्छा उदाहरण बताया है.

इसी के साथ राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने आगे कहा, ‘सोचिए ये लैंगिक समानता के लिए न्याय की मांग करने का उसका अपना तरीका है. अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं?’

अपने इस इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कहा, ‘ये बहुत दोहरी मानसिकता है कि कुछ लोगों द्वारा पुरुषों को अलग मापदंडों पर जज करते हैं. पुरुषों को भी उतने ही अधिकार होने चाहिए जितने महिलाओं को हैं.’Climax, Naked और Ladki जैसी बोल्ड फिल्में बना चुके राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आखिरकार भारत अब उस वक्त से निकलकर आगे आ रहा है और मुझे लगता है कि रणवीर सिंह जेंडर इक्वैलिटी के स्टेटमेंट हैं.’

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने भी इस फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह का सपोर्ट किया था. रणवीर सिंह के शूट के बारे में आलिया भट्ट ने कहा, ‘मुझे पसंद नहीं है कि मेरे फेवरिट एक्टर रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी कहा जाए. मैं ये सवाल बर्ताश्त नहीं कर सकती हूं. मैं उससे प्यार करती हूं. वो हमेशा हम सभी का फेवरिट रहेगा और उसने अपनी फिल्मों में शानदार काम किया है.

सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply