रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर कहा- ‘नहीं पसंद तो ना देखे’!

अपने बयानों और फिल्मों के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बोल्ड फोटोशूट के समर्थन में आई नजर. रणवीर के फोटोशूट की सराहना ट्वीट कर नैतिकता का पढ़ाया पाठ.

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर कहा- ‘नहीं पसंद तो ना देखे’!
Swara Bhaskar and Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक मैगजीन कवर के लिए बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गए. इस फोटो के सामने आने के बाद इंटरनेट गलियारों से लेकर बॉलीवुड जगत तक में कई तरह की बातें भी सामने आई. इंटरनेट पर रणवीर (Ranveer Singh) को काफी ट्रोलर्स का भी सामना भी करना पड़ा. वही बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके इस फोटोशूट को लेकर सराहना करते भी नजर आये. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी नजर आई. उन्होंने रणवीर (Ranveer Singh) के इस फोटोशूट को लेकर ट्विटर का सराहा लिया और ट्वीट किया.

स्वरा ने किया ट्वीट :

अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस फोटोशूट की सराहना की हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘भारत में आए दिन अन्याय और अत्याचार के मामले हो रहे हैं, लेकिन हमारा गुस्सा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरों के लिए आरक्षित है! अगर आपको तस्वीर पसंद नहीं आई तो मत देखे. अगर आपके चाय का प्याला नहीं हैं तो इसे मत पियो! लेकिन हम पर अपनी पसंद ‘थोपो’ मत! और यह कोई नैतिक मुद्दा नहीं है!’ स्वरा (Swara Bhaskar) के इस ट्वीट के बाद यूज़र्स भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट पर दे रहे हैं.

इस वजह से कराया फोटोशूट :

 

बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 1970 के पॉप सुपरस्टार बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि के रूप में पेपर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया. पॉप सुपरस्टार बर्ट रेनॉल्ड्स साल 1972 में एक मैगजीन शूट के लिए न्यूड भी हुए थे. वही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के काम कि बात करें तो, रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह जल्द दिखाई देने वाले हैं.

 

इस्लाम और सनातन धर्म को लेकर ये क्या कह गईं उर्फी जावेद, कहीं पड़ ना जाए भारी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply