टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, 6 साल डेट करने के बाद अब राहें हुईं जुदा!

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को उनके फैंस और चाहने वाले एक साथ काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब उन फैंस को झटका लगने वाला है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते में पिछले एक साल में तल्ख़ियाँ आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, 6 साल डेट करने के बाद अब राहें हुईं जुदा!
Tiger Shroff and disha patani

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म ‘बागी 3’ में साथ नजर आये थे. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी दर्शक रियल हो या रील दोनों में ही खूब पसंद करते हैं. हालांकि इस बीच टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. 6 साल डेट करने के बाद यह जोड़ा अब अलग हो रहा है. इस जोड़े से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था. हालांकि अभी तक दोनों ने इस पर कुछ भी खुल कर बात नहीं की.

दोनों के रास्ते हुए अलग :

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के रिश्तों में पिछले साल से उतार- चढ़ाव थे. फ़िलहाल दोनों सिंगल हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों के रिश्ते में पिछले एक साल से तल्ख़ियाँ शुरू हो गई थीं. अब कुछ समय बाद दोनों ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला किया है. वहीं टाइगर के दोस्तों ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए एक पोर्टल को बताया कि उन्हें इसके बारे में पिछले कुछ हफ्तों में पता चला. अभिनेता के दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इस बारे में अपने दोस्तों से बात नहीं की है. टाइगर फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और वह ब्रेकअप से प्रभावित नहीं हैं.

दोनों इन फिल्मों में आएंगे नजर :

टाइगर के काम की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘गणपत’ और ‘बागी 4’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा टाइगर अपनी दूसरी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में भी दिखाई देंगे. वहीं दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलन रिटर्न’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा दिशा को ‘राधे: योर वॉन्‍टेड भाई में देखा जायेगा.

रत्ना पाठक ने आखिर क्यों दिया इतना विवादित बयान, कहा- औरतों के लिए…

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply