अमिताभ बच्चन को क्या ‘ऊंचाई’ के फ्लॉप होने का सता रहा है डर? हाथ जोड़कर फिल्म देखने का किया अनुरोध!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Unnchai) के लिए अपने फैंस से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध किया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि बॉलीवुड थियेट्रिकल फिल्मों की स्थिति बहुत कठिन है क्योंकि लोग सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
अमिताभ बच्चन को क्या ‘ऊंचाई’ के फ्लॉप होने का सता रहा है डर? हाथ जोड़कर फिल्म देखने का किया अनुरोध!

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) को लेकर काफी चर्चा में हैं. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ये फिल्म दोस्तों के जज्बे को दर्शाती है. ‘ऊंचाई’ दोस्तों का ऐसा अनूठा सन्देश देती है जिससे बढ़कर जीवन में कुछ नहीं. इस मल्टीस्टार फिल्म को लेकर जहां दर्शक उत्साहित हैं. वहीं ‘ऊंचाई’ (Unnchai) की टीम भी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. इस दौरान रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध किया, और कहा कि बॉलीवुड थियेट्रिकल फिल्मों की स्थिति बहुत कठिन है क्योंकि लोग सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं.

बिग बी ने किया अनुरोध :

आपको बता दें, क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) से अपने सह-कलाकारों बोमन ईरानी, ​​​​अनुपम खेर और नीना गुप्ता का स्वागत किया. एपिसोड के दौरान बिग बी (Amitabh Bachchan) ने दर्शकों से टिकट खरीदने और सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध किया. बिग बी ने कहा कि, ‘थिएटर जाकर, टिकट खरीद कर पिक्चर देखने का जो मजा हैं वो कुछ और ही होता हैं. कृपया करके जाइएगा थिएटर में हमारी तस्वीरें देखने, आजकल बड़ी मारामारी चल रही हैं, कोई जा ही नहीं रहा हैं थिएटर में. हाथ जोड़ते है हम आपके, टिकट लेकर जाईएगा.’ यह भी पढ़ें: सालो बाद सलमान खान और शाहरुख खान करेंगे एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर, बड़ी खबर आई सामने

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, ‘ऊंचाई’ (Unnchai) का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज किया गया था. दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को तो काफी पसंद किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी जैसे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘ऊंचाई’ (Unnchai) 2022 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply