FIFA 2022 Final: इस टीम को सपोर्ट कर रहे बॉलीवुड स्टार्स, दीपिका रणवीर से लेकर शाहरुख तक मैच देखने कतर पहुँचे

वर्ल्ड कप के दौरान जहां नोरा फतेही लाइव परफॉर्म करने वाली हैं, वहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने वाले हैं. इसी कड़ी में इशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लाइव देखने जाने का पोस्ट शेयर किया.

  |     |     |     |   Published 
FIFA 2022 Final: इस टीम को सपोर्ट कर रहे बॉलीवुड स्टार्स, दीपिका रणवीर से लेकर शाहरुख तक मैच देखने कतर पहुँचे

FIFA 2022 Final: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) हर तरफ चर्चा में है, टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक फीफा वर्ल्ड कप की खबरें वायरल हो रही हैं. दुनिया भर से लोग मैच देखने पहुंच रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी फीफा वर्ल्ड कप में पहुंचकर शिरकत कर रहे हैं. रविवार को कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फिनाले होने वाला है. बॉलीवुड स्टार्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) सहित कई दिग्गज कलाकार फीफा वर्ल्ड कप मैं शामिल हो रहे हैं.

ट्रॉफी का अनावरण

फिनाले से पहले ट्रॉफी का अनावरण बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) करने वाली हैं. वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बात करें तो वे अपने डांस से जलवा बिखेरने वाली हैं. इससे पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मैच को लाइव देखा और सोशल मीडिया से तस्वीरें शेयर कीं.  यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन

बोर्डिंग पास की तस्वीरें शेयर की

अनन्या पांडे (Ananya Pandey), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), मोनी राय (Mauni Roy), संजय कपूर (Sanjai Kapoor), चंकी पांडे (Chanki Pandey) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) भी फीफा वर्ल्ड कप 2022  (FIFA World Cup 2022) में नजर आए थे. खबर है कि रणवीर सिंह भी मैच देखने पहुंच सकते हैं रणवीर को उसकी पत्नी दीपिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फुटबॉल फाइनल का हैशटैग लगाते हुए कतर की बोर्डिंग पास की तस्वीरें शेयर की थीं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भी मैच देखने जाने वाले हैं. यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने पैपराजी के निजी स्पेस में दखलंदाजी करने पर दिया करारा जवाब, कहा- ‘मुझे घमंडी समझो, फर्क नही..’

अर्जेंटीना की टीम को सपोर्ट

वर्ल्ड कप के दौरान जहां नोरा फतेही (Nora Fatehi) लाइव परफॉर्म करने वाली हैं, वहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने वाले हैं. इसी कड़ी में इशान खट्टर (Ishan Khattar) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लाइव देखने जाने का पोस्ट शेयर किया. बॉलीवुड के स्टार वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अर्जेंटीना की टीम को सपोर्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग फ्रांस को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply