Nora Fatehi: नोरा फतेही के साथ फीफा वर्ल्ड कप के दौरान हुई छेड़छाड़? वीडियो देखकर पता चल जाएगी सच्चाई

FIFA World Cup Nora Fatehi Performance: फीफा फैन फेस्टिवल से नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सामने आया है. इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में नोरा ने सोचा नहीं था.

  |     |     |     |   Updated 
Nora Fatehi: नोरा फतेही के साथ फीफा वर्ल्ड कप के दौरान हुई छेड़छाड़? वीडियो देखकर पता चल जाएगी सच्चाई

अपनी अदाओं से और डांस से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में खबरें आई थी कि नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में परफॉर्म करने वाली है. वहीं अब उनके प्रोफेमेंस का एक वीडियो सामने भी आ चुका है. जिसमें वो जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.  यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

Nora Fatehi
Nora Fatehi

नोरा फेतही ने फीफा वर्ल्ड कप में किया परफॉर्म

नोरा ने फीफा वर्ल्ड कप में अपने सुपरहिट गाने साकी साकी में जबरदस्त डांस कर के लोगों को दीवाना कर दिया. इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में नोरा अपने किलर डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन नोरा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके अंत में एक आदमी एक्ट्रेस के पास आता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद वो शख्स अजीब सी हरकतें करने लगा. इस वीडियो को जब लोगों ने बार-बार देखा तो भड़क उठे. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Nora Fatehi
Nora Fatehi

जनता ने कहा बदतमीजी कर रहा है 

इस वीडियो को देखने के बाद जनता ने रिएक्शन देना शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि, ‘अरे यार ये क्या हो रहा है’. एक यूजर ने लिखा,’ यार वो बदतमीजी नहीं कर रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा, अरे यार वो कुछ ठीक करने के लिए आया था कुछ भी बोल रहे हो’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘नोरा को छेड़ रहा है ये शख्स’. बता दें, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स के साथ आए दिन छेड़छाड़ की खबरें सामने आती ही रहती हैं. कभी एयरपोर्ट पर स्टार्स को इन सब चीजों का सामना करना पड़ता है तो कभी इवेंट्स पर.

Nora Fatehi

नोरा थैंक गॉड में आई थी नजर 

बता दें, हाल ही में नोरा अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आई थी. उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गाने मनिके में देखा गया था. दोनों का ये गाना सुपरहिट रहा. यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply