दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से कहा “शादी करो मुझसे”; एक्टर ने कर दिया मना: नतीजा- Break Up!

बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की राहें अब जुदा हो गई हैं. लेकिन दोनों अभी भी आपस में अच्छे दोस्त हैं. इस दौरान उनके अलग होने की वजह का खुलासा उनके दोस्तों ने किया है.

  |     |     |     |   Published 
दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से कहा “शादी करो मुझसे”; एक्टर ने कर दिया मना: नतीजा- Break Up!

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में इस कपल के ब्रेक-अप की खबरें सामने आई थीं. जिसके बाद उनके फैंस और चाहने वाले को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबित, दोनों ने अपने 6 साल के लंबे रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है. अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दिशा (Disha Patani) और टाइगर (Tiger Shroff) ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया.

दोस्त ने किया खुलासा :

बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की राहें अब जुदा हो गई हैं. लेकिन दोनों अभी भी आपस में अच्छे दोस्त हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, सालभर से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के रिश्ते में दूरियां आ गयी थी. हालांकि इस कपल ने यह दुनिया में जाहिर नहीं होने दिया. वहीं इस बीच दोनों के बीच पैदा हुई दूरियों को लेकर उनके दोस्त ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया में खुलासा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, जब से टाइगर (Tiger Shroff) अपने माता-पिता जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ से अलग रहना शुरू किया था तब से वो दिशा (Disha Patani) के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे . काफी समय बीतने के बाद दिशा को इस साल यह महसूस होने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जिस पर टाइगर (Tiger Shroff) का हर बार रिएक्शन होता था कि ‘नहीं, अभी नहीं’. आगे सूत्र के अनुसार, दिशा (Disha Patani) शादी चाहती थी लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे. गौरतलब है कि दोनों के अलग होने की यह एक बड़ी वजह हो सकती है.

जैकी श्रॉफ का खुलासा :

वहीं मार्च 2022 में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर कहा था कि, टाइगर का जल्द शादी करने का कोई प्लान नहीं है. टाइगर की शादी अभी अपने काम से हुई है. टाइगर (Tiger Shroff) अपने काम पर फोकस कर रहा हैं. अगर वह शादी का कोई प्लान बनाता हैं तो उस पर फोकस करेंगे. जिसके बाद दोनों की शादी की अफवाहें तेज हो गईं थीं.

 

शर्लिन चोपड़ा के छोटे कपड़ो पर दीपिका पादुकोण ने बनाया मुंह, अब रणवीर सिंह के बहाने एक्ट्रेस ने लिया बदला!

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply