Deepika Padukone In FIFA: दीपिका पादुकोण ने फीफा विश्व कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा, एक्ट्रेस के लुक पर टिकी नजरें

Deepika Padukone In FIFA: फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होने वाले मैच से पहले दीपिका पादुकोण ने पूर्व स्पैनिश गोलकीपर इकेर कासिलास के साथ फीफा विश्व कप की ट्रॉफी से पर्दा हटाया है. इस दौरान फीफा विश्व कप की ट्रॉफी के सा साथ एक्ट्रेस के लुक पर भी सभी की नजरें थम गई.

  |     |     |     |   Updated 
Deepika Padukone In FIFA: दीपिका पादुकोण ने फीफा विश्व कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा, एक्ट्रेस के लुक पर टिकी नजरें
Deepika Padukone In FIFA

Deepika Padukone In FIFA: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वो इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इस फिल्म का प्रमोशन करने फीफा वर्ल्ड कप में पहुंचे. लुसैल स्टेडियम में आयोजीत फीफा समारोह में दीपिका पादुकोण ने लोगों को ‘फीफा विश्व कप ट्रॉफी’ का अनावरण करवाया. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर हर जगह आग की तरह फैली हुई है. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस के लुक पर भी हर किसी की नजरें टिक गई है.

फीफा वर्ल्ड कप में पहुंची दीपिका पादुकोण

दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होने वाले मैच से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone In FIFA) ने पूर्व स्पैनिश गोलकीपर इकेर कासिलास के साथ फीफा विश्व कप की ट्रॉफी से पर्दा हटाया है. एक्ट्रेस के ऐसा करने के बाद वो फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं. इस दौरान फीफा विश्व कप की ट्रॉफी के साथ-साथ एक्ट्रेस के लुक पर भी सभी की नजरें थम गई. इस इवेंट में दीपिका पादुकोण ने लूज काली पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनी थी. इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने टैन रंग के लैदर के ओवरकोट से टीमअप किया साथ. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

दीपिका पादुकोण की तस्वीरें हुई वायरल

इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और स्लीक बन के साथ कैरी किया था. इस लुक में दीपिका पादुकोण बेहद गॉर्जियस लग रही थी. दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone In FIFA) की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने दीपिका पादुकोण की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा ‘देवियों और सज्जनों, फीफा विश्व कप फिनाले में रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी के कवच में दीपिका ने किया ट्रॉफी से हटाया पर्दा’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ओह माय गॉड क्वीन यहां है’. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

फिल्म ‘पठान’ पर हो रही कंट्रोवर्सी  

बता दें, 29 दिनों से हो रहे ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ में ग्रैंड फिनाले कल हो चुका है. जिसमें अर्जेंटीना ने फ्रांस को मात दी. वहीं फिल्म ‘पठान’ की बात करे तो इस फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी  चल रही है, इतनी ही नहीं फिल्म को बायकॉट करने तक की मांग भी की जा रही है. इस फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के लुक पर काफी हंगामा मचा हुआ है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Pathan Actress Deepika Padukone In FIFA) के साथ जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म अगले साल यानी 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply