बोनी कपूर ने ऐसे पूरा किया पत्नी श्रीदेवी का सपना, फिल्म मेकर ने इस इमोशनल पोस्ट के जरिए बयां की अपनी फीलिंग

साल 2012 में आई श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के तमिल वर्जन में कॉलीवुड स्टार अजीत ने कैमियो किया। दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi Death Mystery) चाहती थीं कि उनके फिल्ममेकर पति बोनी कपूर कोई ऐसी फिल्म बनाएं जिसमें अजीत लीड रोल में रहे।

  |     |     |     |   Updated 
बोनी कपूर ने ऐसे पूरा किया पत्नी श्रीदेवी का सपना, फिल्म मेकर ने इस इमोशनल पोस्ट के जरिए बयां की अपनी फीलिंग
बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी। (फोटोः फेसबुक)

साल 2012 में आई श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के तमिल वर्जन में कॉलीवुड स्टार अजीत ने कैमियो किया। उनके इस कैमियो को किसी ने भी नजरअंदाज नहीं किया। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi Death Mystery) चाहती थी कि उनके फिल्ममेकर पति बोनी कपूर कोई ऐसी फिल्म बनाए जिसमें अजीत कुमार लीड रोल में रहें। इंग्लिश-विंग्लिश के बाद के रिलीज होने के 7 साल बाद अजीत ने बोनी कपूर की फिल्म नारकोंडा पारवई में काम किया।

अजीत की यह फिल्म साल 2016 में आई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म पिंक का तमिल रीमेक है, जिसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। सिर्फ यही नहीं, दोनों एक और फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, जो अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। मंगलवार सुबह यानी आज बोनी कपूर (Boney Kapoor)  ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत पत्नी और इस फिल्म को लेकर फीलिंग शेयर की।

यहां देखिए बोनी कपूर का ट्वीट-

बोनी कपूर ने लिखा,’मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि आज सुबह सिंगापुर में नारकोंडा पारवई (Nerkonda Paarvai) का प्रीमियर होगा। मैं अपनी मेरी पत्नी श्रीदेवी के सपनों को पूरा करने में सफल रहा। यह अजीत कुमार और एच विनोद, सपोर्ट और पूरी कास्ट और टेक्निशियन के बिना सपोर्ट के पूरा नहीं हो सकता था।मैं इसे हमेशा संजो कर रखूंगा।’

8 अगस्त को रिलीज होगी नारकोंडा पारवई

आपको बता दें कि नारकोंडा पारवई में अजीत के साथ विद्या बालन (Vidya Balan) भी हैं। फिल्म 8 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन सिंगापुर में इसका प्रीमियर रखा गया। फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले बोनी कपूर ने अजीत कुमार के साथ एक और फिल्म करने की घोषणा कर थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा,’नारकोंडा पारवई की पूरी यूनिट को 8 अगस्त को फिल्म की रिलीज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी अगली फिल्म एके60  अजीत कुमार (Ajith Kumar), एच. विनोथ और जी स्टूडियो के साथ अगस्त 2019 में शुरू होगी।’

जब मिथुन चक्रवर्ती से शादी करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांध दी थी

क्या हुआ था 24 फरवरी, 2018 की रात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply