क्या विद्या बालन हैं प्रेग्नेंट? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो हो रहा है वायरल, फैंस दे रहे हैं बधाई

विद्या बालन (Vidya Balan Pregnancy Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है जिसके बाद इनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने फिर जोर पकड़ लिया है। फैंस उन्हें बधाई भी देने लगे हैं। आप भी देखिए ये वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 
क्या विद्या बालन हैं प्रेग्नेंट? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो हो रहा है वायरल, फैंस दे रहे हैं बधाई
विद्या बालन (फोटो:ट्विटर)

विद्या बालन (Vidya Balan) ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) से शादी की थी। जैसा हर एक्ट्रेस के साथ होता है कि शादी के बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगती हैं ऐसा ही इस एक्ट्रेस के साथ भी हुआ। शादी के बाद कई बार उनकी प्रेग्नेंसी (Vidya Balan Pregnancy) की खबरें आई, लेकिन हर बार ये अफवाह साबित हुईं और एक बार फिर उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आने के बाद फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

दरअसल हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan Pregnancy Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है, जिसमें ये ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और इसे व्हाइट डेनिम जैकेट से पेयर किया है। इस वीडियो (Viral Video) को देखकर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इस पर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनसे सवाल कर रहा है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। विद्या के एक फैन ने बधाई देते हुए लिखा कि उसे बेबी कपूर के आने का इंतजार है।

देखिए ये वीडियो…

गौरतलब है कि विद्या बालन आखिरी बार साल 2017 में फिल्म तुम्हारी सुलु में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के बाद एक बार फिर रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ मानव कौल और नेहा धूपिया जैसे कलाकार दिखे थे। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

वहीं, अब विद्या बालन जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नजर आएंगी। बता दें कि विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर पॉपुलर प्रोड्यूसर होने के साथ ही यूटीवी के सीनियर प्रेसिडेंट हैं। इसके अलावा, वो द वाल्ट डिज्नी कंपनी इंडिया के मैनेजर भी रह चुके हैं।

विद्या बालन का टिकटॉक वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने लड़कियों के बताए गुण और लड़कों को दी ये हिदायत….

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और विद्या बालन में से किसका लुक झक्कास और किसका बकवास, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply