Banaras Film: क्या कांतारा के बाद कन्नड फिल्म ‘बनारस’ करेगी बॉलीवुड फिल्मों की छुट्टी? पहले ही दिन छाया जादू

ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने पिछले एक माह से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इसी बीच आज एक और कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्म रिलीज हुई है जिसका टाइटल 'बनारस' है. ये फिल्म भी धमाल मचा रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Banaras Film: क्या कांतारा के बाद कन्नड फिल्म ‘बनारस’ करेगी बॉलीवुड फिल्मों की छुट्टी? पहले ही दिन छाया जादू

Banaras film released: कन्रडं फिल्म कांतारा जब से रिलीज हुई है तभी से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म के आगे कई हिंदी फिल्में भी हार मान गई. इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही 50 करोड़ का आकड़ा पार कल लिया है. वहीं अब कन्नड की एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है. पैन इंडिया फिल्म ‘बनारस’ (Banaras Movie) शुक्रवार यानी आज 4 नवंबर को पूरे देश में सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. बनारस फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

इस फिल्म को जयतीर्थ (Director Jayatheertha) ने डायरेक्ट किया है. उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं.  हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया. उन्होंने बताया उनके लिए बनारस में शूट करना कितना खास था. वहीं फिल्म के एक्टर न्यूकमर जैद खान को लेकर भी उन्होंने खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि, ‘इस बात को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं कि मैंने एक पैन इंडिया फिल्म बनाई है. लेकिन डर ये है कई फिल्मों में अभिनय के बाद केजीएफ के जरिए यश एक पैन इंडिया स्टार बन गए. वहीं ऋषभ शेट्टी एक निर्देशक, अभिनेता और तकनीशियन रहे हैं और अब उन्होंने कांतारा के साथ सफलता हासिल की. जबकि मेरी फिल्म बनारस के हीरो ज़ैद खान (Zaid Khan) सिनेमा की एक न्यूकमर हैं.’ यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बनारस क्यों रखा गया फिल्म का नाम

डायरेक्टर ने बताया कि बनारस केवल टाइटल में नहीं है उन्होंने स्क्रीन पर भी पूरा बनारस दिखाया है. उन्होंने कहा कि, ‘वहां का भारत माता मंदिर, गंगा घाट, वाद्य यंत्र बजाना, नदी की ध्वनि जिसने मुझमें कंपन पैदा किया, वो दर्शकों में भी वही अनुभव पैदा करने वाली है. इसलिए उसी नाम पर इसका शीर्षक रखा गया है’. वहीं उन्होंने कांतारा के एक्टर और यश को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रॉकिंग स्टार यश, ऋषभ शेट्टी, जिन्होंने अखिल भारतीय सफलता हासिल की है जो मुझसे जुड़े हुए हैं. मैंने यश को उनकी डेब्यू फिल्म ‘मोगिना मनसु’ (Moggina Manasu) से पहले तैयार किया था. मैं मूल रूप से एक एक्टिंग टीचर हूं और और यश अधिक ऊंचाइयों पर हैं. मैंने ऋषभ शेट्टी को भी सुपरहिट बेल बॉटम (कन्नड़ भाषा) फिल्म में एक हीरो बनाया.’

बता दें जयतीर्थ की बनारस फिल्म 4 नवंबर यानी आज कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो चुकी है. ज़ैद खान और सोनल मोंटेरो मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे 20 से 30 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है. अब देखना ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply