Akshra Singh Photos: बनारस घाट पहुंचीं अक्षरा सिंह! साथ नजर आया स्पेशल वन?

'वैलेंटाइन डे' पर बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर देखने को मिलीं। इस खास मौके पर भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह ने भी किसी स्पेशल वन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं। आइये जानते हैं आखिर कौन है अक्षरा सिंह के साथ ये शख्स ?

  |     |     |     |   Updated 
Akshra Singh Photos: बनारस घाट पहुंचीं अक्षरा सिंह! साथ नजर आया स्पेशल वन?
अक्षरा सिंह और विवेक खेसारी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Akshra Singh Photos: ‘वैलेंटाइन डे’ पर बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर देखने को मिलीं। इस खास मौके पर भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह ने भी किसी स्पेशल वन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं। आइये जानते हैं आखिर कौन है अक्षरा सिंह के साथ ये शख्स ?

वैलेंटाइन डे के मौके पर दुनिया भर में लोग अपने प्यार का इजहार करने में लगे हुए थे तब अक्षरा सिंह बनारस घाट पर चंद सुकून के पल गुजार रहीं थीं। इस दौरान अक्षरा सिंह अकेली नहीं थीं। अक्षरा सिंह के साथ नाव में उनका साथ देने के लिये एक साथी भी था।

14 फरवरी को अक्षरा सिंह के साथ कोई और नहीं, बल्कि उनके खास दोस्त विवेक केसरी थे। विवेक खेसारी भोजपुरी अभिनेता हैं, जिन्हें अक्षरा सिंह के साथ कई बार इंस्टाग्राम रील बनाते हुए देखा जाता है।

वैलेंटाइन डे के मौके पर अक्षरा सिंह भीड़-भाड़ से दूर बनारस घाट पर नाव पर सवार होकर प्राकृतिक खूबसूरती का मजा लेती दिखीं। अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों में सुकून के पलों की तस्वीरें साझा की हैं। रेड सूट और माथे पर चंदन का तिलक लगाये भोजपुरी क्वीन बनारस की खूबसूरती निहारती हुई दिखीं। वहीं विवेक एक दोस्त बनकर अक्षरा की मस्ती में मस्त नजर आये है।

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply