अर्जुन कपूर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर की बात, तैमूर अली खान पर भी साधा निशाना

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपनी शादी को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। एक बार फिर इस एक्टर ने अपनी शादी की खबरों पर बात की है। लेकिन इस बार उन्होंने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की खबरों पर भी निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
अर्जुन कपूर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर की बात, तैमूर अली खान पर भी साधा निशाना
अर्जुन कपूर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर फिर बात की(फोटो:इंस्टाग्राम)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपनी शादी को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हालांकि, इन दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली है। और तो और कुछ वक्त पहले अर्जुन ने कहा था कि उन्हें शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है और वक्त आने पर ये भी हो जाएगा। भले ये अपने रिश्ते को खुलेआम न मानें, लेकिन ये कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं और भले ये इस बात को न कबूल करें, लेकिन उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आती है।

अर्जुन कपूर जो आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड (India’s Most Wanted)’ के प्रमोशन में बिजी हैं उन्होंने जूम टीवी के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फिर से अपने रिश्ते को लेकर बात की और इसे उन्होंने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) खबरों के साथ जोड़ कर जो जवाब दे दिया वो काफी मजेदार था। जब उनसे इंटरव्यू में रिपोर्टर ने उनकी शादी की खबरों को लेकर सवाल किया, तो एक्टर ने बात करते हुए कहा-

मैं किसी को दोषी नहीं मानता ऐसे सवालों के लिए। मुझे ने मुझे सलाह दी कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और मेरे कुछ दोस्तों ने शादी कर ली, तो मुझे भी कर लेनी चाहिए। देखिए ऐसे सवाल करना आपके काम का एक हिस्सा है। आप लोग वहीं करते हैं जो आपके एडिटर चाहते हैं। मुझे नहीं लगता हर रोज लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं, जो सिर्फ कयासें हैं । लेकिन इसे क्लिक मिलता है और आपको बातें करने का मौका। पर यहां अगर तैमूर की खबरों को लेकर लोग ज्यादा रूचि रखते हैं और क्लिक आते हैं, तो मेरी शादी की खबरें आना कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे लगता है कि मीडिया मेरे साथ फेयर रही है और मुझे स्पेस दे रही है। ऐसे में मैं उनसे अपनी शादी की कोई खबर नहीं छुपाउंगा।

आगे उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं अपनी शादी की खबर अगर छुपाउंगा, तो मेरे घरवालों के ये अच्छा नहीं लगेगा। हमारी फैमिली हर सेलिब्रिशेन में साथ रहते हैं। अगर ऐसा कुछ भी हुआ, तो मैं लोगों को जरूर बताऊंगा। और मैं अभी ‘पानीपत’ की शूटिंग में बिजी हूं। अगर मैं इसमें गंजा हूं। लोग शादी के बाद इस सिचुएशन में आते हैं, तो मैं शादी के दौरान इस तरह नहीं रहना चाहूंगा ना। इसलिए सही वक्त आने पर शादी करूंगा, तबतक मुझे लाइफ एंजॉय करने दीजिए।’

जानिए अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर क्या कमेंट किया…

वीडियो में देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिश्ते की असली कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply