रणवीर सिंह ने साहिल खट्टर के गंजे सिर पर किया ततड़-ततड़ स्टेप, मस्ती करती दिखी फिल्म 83 की कास्ट

साहिल खट्टर (Sahil Khattar Instagram) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक स्टूल पर साहिल खट्टर बैठे हुए हैं।वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) साहिल के गंजे सिर पर फेमस सॉन्ग ततड़-ततड़ स्टेप कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह ने साहिल खट्टर के गंजे सिर पर किया ततड़-ततड़ स्टेप, मस्ती करती दिखी फिल्म 83 की कास्ट
फिल्म 83 की के लिए प्रैक्टिस करते हुए रणवीर सिंह।

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 ( 83 The Film) की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। एक्टर साहिल खट्टर भी फिल्म में एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कास्ट का धर्मशाला में क्रिकेट की प्रैक्टिस के बाद रेस्ट करने का वीडियो सामने आया है। इसमें रणवीर सिंह काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी दिखाई दे रही है।

सबसे अच्छी बॉन्डिंग रणवीर सिंह और साहिल खट्टर ( Ranveer Singh Sahil Khattar Bonding)  के बीच दिखाई दी। फिल्म में साहिल गंजे हैं। वह फिल्म में प्रसिद्ध खिलाड़ी सयैद किरमानी का किरदार निभा रहे हैं। आपको याद होगा की रणवीर सिंह ने साहिल के सिर को चूमा था। रणवीर सिंह का वो पोस्ट काफी वायरल हुआ था और उसके बारे में काफी बातें भी हुई थी। ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो साहिल खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

यहां देखिए साहिल खट्टर का इंस्टाग्राम पोस्ट

 साहिल खट्टर ने लिखा ये मैसेज

इस वीडियो (Viral Video) में साहिल खट्टर एक स्टूल पर बैठे हुए हैं और रणवीर उनके पीछे ऊंचे स्टूल पर बैठे हुए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह साहिल के गंजे सिर पर फेमस सॉन्ग ततड़-ततड़ स्टेप कर रहे हैं। बाकी सब एक्टर उन्हें देख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए साहिल खट्टर ने लिखा,’खट्टर खट्टर या ततड़ ततड़? आप फैसला करो। रणवीर सिंह उर्फ कप्तान के साथ। 10 दिन में शुरू होने वाले मेडनेस का इंतजार नहीं कर सकता।’

प्रीतम के संगीत से सजेगी रणवीर सिंह की फिल्म ’83’

‘पद्मावत’ के लिए इस तरह रणवीर सिंह बनते थे अलाउद्दीन खिलजी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply