Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के को-स्टार पर लगा चोरी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के को-स्टार प्रियांशु क्षत्रिय को लेकर खबरें है कि नागपुर पुलिस की ओर से 18 वर्षीय प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी की ओर से ये सूचना दी गई है

  |     |     |     |   Updated 
Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के को-स्टार पर लगा चोरी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Amitabh Bachchan jhund movie co-star priyanshu kshatriya arrest

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) में अहम भूमिका निभाने वाले उनके को-स्टार प्रियांशु क्षत्रिय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रियांशु क्षत्रिय  (Priyanshu Kshatriya) पर चोरी के मामले में एक मुकदमा दर्ज हुआ है. इतना ही नहीं पुलिस ने प्रियांशु को अरेस्ट भी कर लिया है.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन के को को-स्टार को किया अरेस्ट

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के को-स्टार प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) को लेकर खबरें है कि नागपुर पुलिस की ओर से 18 वर्षीय प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी की ओर से ये सूचना दी गई है कि सूबे के मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे के घर हाल ही में 5 लाख की नकदी और आभूषणों की चोरी हुई है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Amitabh Bachchan co-star Priyanshu Kshatriya
Amitabh Bachchan co-star Priyanshu Kshatriya

क्या है पूरा मामला

पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए एक नाबालिग संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. जिसमें उस नाबालिग ने एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय के नाम पर खुलासा किया और बताया कि इस चोरी में उनका भी हाथ है. ऐसे में बिना देरी किए हुए पुलिस ने प्रियांशु क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के सामने पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने 25 नवंबर तक प्रियांशु को पुलिस कस्टेडी में रहने का आदेश दिया. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Amitabh Bachchan co-star Priyanshu Kshatriya
Amitabh Bachchan co-star Priyanshu Kshatriya

इससे पहले भी चोरी में की बार आया नाम सामने

पुलिस ने बताया कि चोरी का सारा सामान और नकदी बरामद की जा चुकी है. इससे पहले ट्रेन में मोबाइल चोरी के मामले को लेकर भी ‘झुंड’ (Jhund) मूवी स्टारर प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) का नाम सामने आया था. नागपुर रेलवे पुलिस की तरफ बीते साल ट्रेन में मोबाइल चोरी के गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस गिरोह में प्रियांशु क्षत्रिय भी शामिल थे, इसके बाद प्रियांशु को अरेस्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply