इतने बदल गए हैं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ के ‘बंकू’, वरुण धवन-रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स को दे रहे है टक्कर

फिल्म ‘भूतनाथ’ को रिलीज़ हुए 14 साल से ज्यादा का समय हो गाया है. लेकिन इन बीते सालों में ‘बंकू’ का किरदार निभा चुके अमन सिद्दीकी का लुक काफी बदल गया है. अमन सिद्दीकी अब काफी बड़े हो गये हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
इतने बदल गए हैं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ के ‘बंकू’, वरुण धवन-रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स को दे रहे है टक्कर
Bhoothnath Banku aka Aman Siddiqui is grown up

Bollywood News: साल 2008 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘भूतनाथ’ ने लोगों को खूब हंसाया. एंटरटेनर से भरपूर इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार भी दिया. फिल्म ‘भूतनाथ’ में अमिताभ बच्चन ने एक भूत का किरदार निभाया था. जो फिल्म में एक बच्चे को उनके घर से बाहर निकालने के लिए डराता था. फिल्म में उस छोटे बच्चे के किरदार में अमन सिद्दीकी नजर आए थे. फिल्म में भूत बने अमिताभ बच्चन उन्हें प्यार से ‘बंकू’ बुलाते थे.

इतने बदल गये फिल्म ‘भूतनाथ के ‘बंकू’

फिल्म ‘भूतनाथ’ को रिलीज़ हुए 14 साल से ज्यादा का समय हो गाया है. लेकिन इन बीते सालों में ‘बंकू’ का किरदार निभा चुके अमन सिद्दीकी का लुक काफी बदल गया है. अमन सिद्दीकी अब काफी बड़े हो गये हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में ‘बंकू’ उर्फ अमन सिद्दीकी बेहद हैंडसम लग रहे हैं.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

 दे रहे हैं बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर

इन लेटेस्ट तस्वीरों में अमन सिद्दीकी, वरुण धवन और रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. इन लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. अमन सिद्दीकी ने काफी सॉलिड बॉडी बना ली है. फैंस उनके इस लेटेस्ट लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस को उनके बॉलीवुड में दोबारा वापसी करने का भी इंतजार है. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

फिल्म ‘भूतनाथ’  से मिली पहचान 

बता दें, फिल्म ‘भूतनाथ’ में छोटे बच्चे के किरदार में अमन सिद्दीकी और भूत बने अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में भूत बने अमिताभ बच्चन के डराने पर छोटे बच्चे के किरदार में अमन सिद्दीकी उन्हें खूब मजा चखाया था. फिल्म में इसी बीच भूत और बच्चे में ऐसी दोस्ती हो जाती है कि दोनों एक दूसरे से अलग नहीं होना चाहते थे. जानकारी के लिए बता दे फिल्म ‘भूतनाथ’  के अलावा अमन सिद्दीकी साल 2013 में ‘शिवालिक’ में भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply