Kantara: ‘कांतारा’ का बनेगा सीक्वल, फिल्म शुरू करने से पहले स्थानीय देवता की शरण में पहुंचे ऋषभ शेट्टी

Rishab Shetty Film Kantara: फिल्म 'कांतारा' को लेकर खबरें है कि इस फिल्म के दूसरे भाग यानी 'कांतारा 2’ पर काम शुरू होने वाला है. हालांकि अभी तक फिल्म निर्माताओं की और से इस लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दैव नर्तक' ने इस खबर का खुलासा किया. 'दैव नर्तक' उमेश गंधकडु के मुताबिक ऋषभ शेट्टी ने ‘कंतारा’ सीक्वल लेने के लिए ईश्वरीय अनुमति मांगी थी

  |     |     |     |   Published 
Kantara: ‘कांतारा’ का बनेगा सीक्वल, फिल्म शुरू करने से पहले स्थानीय देवता की शरण में पहुंचे ऋषभ शेट्टी
A sequel to 'Kantara' 2 will be made

Trending News: साउथ के फेमस एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) इस साल अपने रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. आम लोग ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स ने भी इस फिल्म की खूब तारीफे की. वहीं अब इस फिल्म के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. इस फिल्म को लेकर खबरें है कि ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’  के दूसरे पार्ट पर जल्द ही काम शुरू हो सकता है.

 बनेगा फिल्म ‘कांतारा’ का दूसरा पार्ट

दरअसल, इस साल साउथ की सबसे सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’ को लेकर खबरें है कि इस फिल्म के दूसरे भाग यानी ‘कांतारा 2’ पर काम शुरू होने वाला है. हालांकि अभी तक फिल्म निर्माताओं की और से इस लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दैव नर्तक’ ने इस खबर का खुलासा किया. ‘दैव नर्तक’ उमेश गंधकडु के मुताबिक ऋषभ शेट्टी ने ‘कंतारा’ सीक्वल लेने के लिए ईश्वरीय अनुमति मांगी थी और ‘स्थानीय देवता ने अपनी सहमति दे दी है’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

‘दैव नर्तक’ उमेश गंधकडु ने कहा

‘दैव नर्तक’ उमेश गंधकडु ने कहा, ‘ऋषभ शेट्टी ने मंगलुरु में पंजुरली (एक स्थानीय देवता) सेवा करने के लिए हमें कहा. मैंने बंदले मदिवलबेट्टू मंदिर में सेवा की है.’ गंधकडु ने कहा कि वो अधिक विवरण साझा नहीं कर सकते, क्योंकि जब वो ‘दैव नर्तक’ बनते हैं तो ये स्थानीय देवता बोलते हैं और वो नहीं. जब ‘दैव नर्तक’ रूप में गंधकडु ने अनुरोध किया, तो भगवान ने उनकी स्वीकृति का संकेत दिया. भगवान ने अगली कड़ी को बहुत सावधानी से बनाने और तीर्थस्थल के कार्यवाहक डॉ वीरेंद हेगड़े, भाजपा के साज्यसभी स्दस्य से मिलने का सुझाव दिया है. उन्होंने ऋषभ शेट्टी को भगवान अन्नप्पा पंजुरली के सामने प्रार्थना करने के लिए भी कहा है. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

फिल्म ‘कांतारा’ में शिव की भूमिका पर बोले ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी ने फिल्म ‘कांतारा’ में शिव की भूमिका निभायी है. एक्टर ने इसे लेकर कहा कि उन्हें बचपन से ही ऐसा किरदार निभाने का जुनून था. ऋषभ शेट्टी ने कहा कि, ‘फिल्म ‘कांतारा’ का विचार  दूसरे कोविड लॉकडाउन के दौरान आया था और मैने पूरी फिल्म की शुटिंग अपने गृहनगर कुंडापुरा, कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में की थी’. एक्टर ने आगे कहा  कि 90 के दशक के अंत में क्षेत्रीय सिनेमा ने पश्चिमी फिल्मों को प्रभावित किया था.

ऋषभ शेट्टी कि फिल्म ‘कांतारा’

बता दे, ऋषभ शेट्टी कि फिल्म ‘कांतारा’ ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. शुरुआत में इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में डब किया गया था. इसके बाद इसे हिंदी तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया. ये फिल्म ग्लोबली ब्लॉकबस्टर साबित हुई. महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 393 करोड़ रुपये की कमाई की.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply