अक्षय कुमार ‘कनाडा कुमार’ के नाम से ट्रोल होने पर हुए परेशान, एक्टर ने कहा- ‘मैं डिटेल में नहीं जाऊंगा…’

Citizenship of Akshay Kumar: 'कनाडा कुमार' कहकर अक्सर ट्रोल होने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तीन साल बाद अपने भारतीय पासपोर्ट को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार ‘कनाडा कुमार’ के नाम से ट्रोल होने पर हुए परेशान, एक्टर ने कहा- ‘मैं डिटेल में नहीं जाऊंगा…’

Citizenship of Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अक्षय कुमार अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर सुर्खियों में थे, इसके बाद अभिनेता फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ के सीक्वल में उनका पत्ता कटने को लेकर भी लाइमलाइट में हैं. वहीं अक्सर ‘कनाडा कुमार’ कहकर ट्रोल होने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तीन साल बाद अपने भारतीय पासपोर्ट को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. यह भी पढ़ें: ‘हेराफेरी 3’ का हिस्सा नहीं होने पर निराश हुए अक्षय कुमार, अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा- ‘मुझे भी दुख होता…’

पासपोर्ट को लेकर अक्षय कुमार ने कहा:

दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पहुंचे अक्षय (Akshay Kumar) ने खुलकर अपनी बात कही. इस दौरान अक्षय से पूछा गया कि, ‘आप भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई करेंगे तो अब साल 2022 में आप यहां हैं तो क्या अपडेट है?’ इसपर अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं कि, ‘कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं. मैं पूरी तरह से भारतीय हूं. मैं यहां नौ सालों से था जब मुझे अपना पासपोर्ट मिला. मैं इस बात की डिटेल में नहीं जाऊंगा कि मैंने ये पासपोर्ट बनवाया था और क्या हुआ था मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं…वगैरह..वगैरह, चलो वो ठीक है’.

Citizenship of Akshay Kumar
अक्षय कुमार की नागरिकता

आगे अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं कि, ‘हां मैंने साल 2019 में कहा था और मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया था. फिर उसके बाद कोविड आ गया. उसके दो-ढाई साल सब बंद हो गया. रिनाउन्स का मेरा लेटर अभी आ गया है और बहुत जल्द मेरा पूरा पासपोर्ट भी आ जाएगा.’

अक्षय की हुई आलोचना :

आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में बताया था कि भारत में टैक्स का भुगतान करते हुए उनके पास अभी भी कनाडा की नागरिकता है. एक्टर ने ये भी कहा था कि उनकी फिल्में नहीं चलने के बाद वो कनाडा जानें का सोच रहे हैं. वहीं, साल 2019 में कनाडा की नागरिकता के लिए आवेदन करने और लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान छोड़ने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आलोचना की गई थी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply