Bhool Bhulaiyaa 2: इस बार होगा डबल धमाल, जब हॉरर कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन-अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल बनने की बात काफी दिन से सामने आ रही थी। सीक्वल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसे में खबर आ रही है की अक्षय कुमार भी खास रोल में नजर आ सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bhool Bhulaiyaa 2: इस बार होगा डबल धमाल, जब हॉरर कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन-अक्षय कुमार
अक्षय कुमार-कार्तिक आर्यन सुपर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया में (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में इस समय रिक्रिएशन और सीक्वल का जमाना चल रहा है। एक तरफ जहां लव आज कल, सत्ते पे सत्ता, सड़क जैसी बड़ी फिल्में फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। वहीं अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa 2) भी एक बार फिर से दर्शकों को डराने के लिए आ रही हैं। जी हां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के खाते में शामिल भूल भुलैया भी अपने सीक्वल के लिए तैयार है। खबरों की मानें तो इसके सीक्वल में लीड रोल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) निभा सकते हैं। अब ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि अक्षय कुमार भी दर्शकों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे।

साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया ने जब सिनेमाघरों में दी थी, तो हर किसी ने फिल्म की खूब तारीफ की थी अब 12 सालों के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार अपने कैरक्टर डॉक्टर आदित्य श्रीवास्तव में फिर से दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में फिल्म के प्रड्यूसर्स ने कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है। अगर ऐसा होता है तो कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की जोड़ी को एक साथ देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा।

आपको बता दें की भूल भुलैया 2 भूषण कुमार के निर्देशन में बनने जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। जिनके अपोजिट दिशा पटानी का नाम सामने आ रहा है।वहीं कार्तिक आर्यन के पास एक नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्में हैं। दोस्ताना 2, लव आज कल, पति पत्नि और वो और भूल भुलैया जैसी बड़ी फिल्मों में वो शानदार एक्टिंग का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं।

यहां देखिए कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, धोखाधड़ी मामले में इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पेश किए ये सबूत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply