Mission Mangal Movie: फिल्म का टीजर लॉन्च, मिशन मंगल की तैयारी में दिखे अक्षय कुमार-विद्या बालन-तापसी पन्नू

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मच अवेटेड फिल्म मिशन मंगल का टीजर (Mission Mangal Teaser) लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और शरमन जोशी अहम किरदारों में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Mission Mangal Movie: फिल्म का टीजर लॉन्च, मिशन मंगल की तैयारी में दिखे अक्षय कुमार-विद्या बालन-तापसी पन्नू
मिशन मंगल फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

इसी साल मार्च में रिलीज हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म केसरी के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपनी अगली फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) से देश को एक और सच्ची घटना से वाकिफ कराने जा रहे हैं। मंगलवार के दिन फिल्म मिशन मंगल का टीजर (Mission Mangal Teaser) लॉन्च कर दिया गया है।

अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म मिशन मंगल का टीजर शेयर किया है। टीजर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, ‘एक देश, एक सपना, एक इतिहास। मंगल ग्रह पर स्पेश मिशन की सच्ची घटना पर आधारित।’

अक्षय कुमार ने शेयर किया मिशन मंगल फिल्म का टीजर…

मिशन मंगल फिल्म (Mission Mangal Movie Release Date) के टीजर में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय और शरमन जोशी नजर आ रहे हैं। सभी स्पेस मिशन ‘मिशन मंगल’ से जुड़े हैं। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम राकेश धवन है। 44 सेकेंड के इस टीजर में सभी सितारों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां दिखाई गई हैं।

मिशन मंगल फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार की इस फिल्म से टकराने के लिए दो और फिल्में उस दिन रिलीज हो रही हैं। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही हैं। कुल मिलाकर दर्शकों को इस साल आजादी वाले दिन तीन दमदार फिल्मों की डोज मिलने वाली है।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply