सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, धोखाधड़ी मामले में इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पेश किए ये सबूत

सोनाक्षी सिन्हा पर एक इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ने 24 लाख रुपए लिए लेकिन पैसे लेने के बाद वह इवेंट में नहीं आईं। इसका सबूत भी प्रमोद शर्मा ने सार्वजनिक किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, धोखाधड़ी मामले में इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पेश किए ये सबूत
सोनाक्षी सिन्हा। (फोटोः मानव/विरल)

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा S(onakshi Sinha Fraud Case) इन दिनों किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि धोखाधड़ी के मामले में खबरों में बनी हुई हैं। एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उन पर आरोप लगाया था कि दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने के लिए 24 लाख रुपए लिए लेकिन पैसे लेने के बाद वह इवेंट में नहीं आईं। इस मामले पर सोनाक्षी ने सिंन्हा सफाई दे चुकी हैं, लेकिन अब इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने अपना पक्ष रखते हुए सोनाक्षी को झूठा बताया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट कर अपना बयान तब दिया, जब यूपी पुलिस उनके मुंबई स्थित आवास पर जांच-पड़ताल के लिए पहुंची। अब इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा (Event Organiser Pramod Sharma)ने एएनआई को बयान दिया है और अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा,’सोनाक्षी मुझे झूठा कह रही हैं और उनका कहना है कि मैंने उन्हें इवेंट के लिए कोई रकम नहीं दी है। लेकिन मेरे पास इसका सबूत है। सोनाक्षी अपने पैसों और अपने पिता का राजनीति से जुड़े होने की ताकत को इस्तेमाल कर के इस बात को दबाना चाहती हैं।’

यहां देखिए प्रमोद शर्मा के दस्तावेज-

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया था ये बयान

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्विटर पर इस मामल में सफाई देते हुए लिखा था, ‘इवेंट मैनेजर अपनी बातों पर कायम नहीं है, उनको लगता है कि वो अपनी झूठी चीजों से मीडिया में मेरी साफ छवि को खराब कर देंगे। इस मामले में जांच-पड़ताल के लिए मेरी तरफ से पूरा सहयोग है। मेरी मीडिया से गुजारिश है कि इस इंसान की बातों पर भरोसा ना करें।’

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा का बयान-

प्रमोद शर्मा ने कुछ दस्तावेजो कों न्यूज एजेंसी के हवाले से सार्वजनिक भी किए हैं। लेकिन इन दस्तावेजों की पड़ताल के बाद ही पता चलेगा कि सच क्या है। कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच? फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana) के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी

यहां देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply