सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरी छवि खराब कर वो पैसे कमाना चाहता है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले एक इवेंट ऑर्गनाइजर की शिकायत पर पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। अब इस मामले में सोनाक्षी ने ट्विटर के जरिए सफाई दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरी छवि खराब कर वो पैसे कमाना चाहता है
सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी मामले में ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। उत्तर प्रदेश के कटघर पुलिस थाने में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है। गुरुवार को यूपी पुलिस इस मामले में अभिनेत्री से पूछताछ के लिए उनके जुहू स्थित रामायण बंगलो पहुंची थी, लेकिन सोनाक्षी फिल्म की शूटिंग के लिए शहर से बाहर गई थीं। अब इस मामले में सोनाक्षी ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी है।

सोनाक्षी सिन्हा ने शुक्रवार को धोखाधड़ी मामले में अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया, ‘एक इवेंट ऑर्गनाइजर जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, जाहिर है कि वो सोच रहा है कि वो मीडिया के सामने मेरी साफ छवि को खराब करके जल्दी पैसे कमा सकता है। इस मामले की जांच में मैं अथॉरिटीज़ के साथ पूरा सहयोग करूंगी। मीडिया से निवेदन करती हूं कि वो उस बेईमान आदमी के अजीब दावों पर गौर ना करें।’

सोनाक्षी सिन्हा ने किया यह ट्वीट…

बताते चलें कि मुरादाबाद के रहने वाले इवेंट ऑर्गनाइजर प्रमोद शर्मा ने बीते साल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया था कि सोनाक्षी को दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होना था। इसके एवज में अभिनेत्री को 24 लाख रुपये दिए गए थे। ऐन मौके पर सोनाक्षी ने इस इवेंट में आने से इंकार कर दिया। उनकी टीम ने पैसे लौटाने से भी इंकार कर दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस एक बार फिर सोनाक्षी से पूछताछ के लिए मुंबई जा सकती है।

अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी

वीडियो में देखिए सोनाक्षी सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply