Khandaani Shafakhana Movie: फिल्म में रिक्रिएट होगा रवीना टंडन का ये गाना, डायना पेंटी संग झूमेंगे बादशाह

खानदानी शफाखाना फिल्म (Khandaani Shafakhana Movie) में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के एक गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। इस गाने में बादशाह (Badsha) डायना पेंटी (Diana Penty) के साथ डांस करते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
Khandaani Shafakhana Movie: फिल्म में रिक्रिएट होगा रवीना टंडन का ये गाना, डायना पेंटी संग झूमेंगे बादशाह
'खानदानी शफाखाना' फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी में रवीना टंडन के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रिक्रिएट किया जाएगा। अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), बादशाह (Badshah) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandaani Shafakhana Movie) में भी रवीना के एक हिट गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। इस सॉन्ग में बादशाह के साथ डायना पेंटी (Diana Penty) नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 1996 में आई फिल्म रक्षक के गाने ‘शहर की लड़की’ को खानदानी शफाखाना फिल्म के लिए चुना गया है। यह गाना रवीना टंडन और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया था। इसके रिक्रिएट वर्जन में डायना पेंटी का स्पेशल अपीयरेंस होगा। गाने के लिए गुरुवार और शुक्रवार को शूट रखा गया है। दो दिन में इसे पूरा कर लिया जाएगा।

तनिश्क बागची ने इसके नए वर्जन को लिखा है और इसे रिक्रिएट करने की जिम्मेदारी भी उन्हें ही सौंपी गई है। इस गाने को बादशाह और तुलसी कुमार गाएंगे। गाने में एक रैप भी होगा जिसे बादशाह ने लिखा है। बादशाह ने इस बारे में बताया कि ‘शहर की लड़की’ गाना उनके पसंदीदा गानों में से एक है। उम्मीद है कि फैंस इसके नए वर्जन को पसंद करेंगे।

गौरतलब है कि खानदानी शफाखाना फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसे मजबूरन अपने मामा का सेक्स क्लीनिक चलाना पड़ता है। ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा ने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसी दिन राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या और दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला भी रिलीज हो रही है।

शरीर को लेकर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब

देखिए खानदानी शफाखाना फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply