शरीर को लेकर ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक तो बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- मैंने ‘दबंग’ के लिए 30 किलो वजन घटाया था

अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में इस बार सोनाक्षी सिन्हा पहुंची थीं। सोनाक्षी ने इस दौरान कई ट्रोलर्स के कमेंट पढ़े। ट्रोलर्स ने उनके शरीर को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किए थे।

Author   |     |     |     |   Published 
शरीर को लेकर ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक तो बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- मैंने ‘दबंग’ के लिए 30 किलो वजन घटाया था
सोनाक्षी सिन्हा (फोटो- इंस्टाग्राम)

अरबाज खान का चैट शो ‘पिंच’ काफी पॉप्युलर हो रहा है। इसके तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। पहले एपिसोड में करीना कपूर खान ने शिरकत की थी। चैट शो का दूसरा एपिसोड करण जौहर के नाम रहा और तीसरे एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा अरबाज खान की मेहमान बनीं। यह शो सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करने के मुद्दे पर बनाया गया है। अरबाज ने जब सोनाक्षी को ट्रोल करने वालों के कमेंट उनके सामने पढ़े तो एक बार के लिए अभिनेत्री भी हैरान रह गईं। ज्यादातर कमेंट उनके शरीर और वजन (बॉडी शेम) को लेकर किए गए थे।

ट्रोलर्स द्वारा खुद के लिए लिखे गए बेहूदा कमेंट्स को पढ़ने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (31) ने कहा, ‘पहले मैं ट्रोलर्स के कमेंट पढ़ा करती थी और सोचती थी कि लोग किसी के लिए ऐसा कैसे कह सकते हैं। किसी के सामने उनके ऐसा कहने की हिम्मत नहीं होती है तो वो इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। ऑनलाइन उन्हें इसकी ताकत मिल जाती है। कोई आकर मुझे ये सामने बोले तो मैं दो मुक्के ना दे दूं उसको।’

सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान से आगे कहा, ‘जब मैंने 2010 में दबंग की थी, तो तुमने मुझे देखा था। मैं बहुत-बहुत मोटी थी। मैं बिल्कुल अनहेल्थी, अनफिट थी। मैंने तुम्हारी फिल्म के लिए 30 किलो वजन घटाया था और इसके बाद भी लोगों को मेरे बारे में बोलने के लिए बातें मिल जाती हैं। उन्हें मेरे शेप और मेरे लुक्स को लेकर बातें मिल जाती हैं। पहले मैं थोड़ा डिफेंसिव हो जाया करती थी, लेकिन अब इतना नहीं।’

सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘उन लोगों (ट्रोलर्स) को मेरी मेहनत नहीं दिखती। उन्हें नहीं दिखता कि मैंने ऐसा होने के लिए कितना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं। फिर भी वो लोग ऐसा बोलते हैं। वो लोग जहन्नुम में जाएं। मैं जैसी हूं वैसी रहूंगी। आपको देखना है तो आप देखो, आपको नहीं देखना है तो आप मत देखो।’ सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है।

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के टीजर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। अभिषेक वर्मन ने इसका निर्देशन किया है और करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा सोनाक्षी इस साल मल्टीस्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ और सलमान खान की हिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ के तीसरे सीक्वल में भी नजर आएंगी।

देखिए अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा की मजेदार बातचीत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply