अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं देती। अरबाज खान के चैट शो 'पिंच बाय अरबाज खान' में सोनाक्षी ने बताया कि अगर कोई उन्हें ऑनलाइन प्रपोज करेगा तो वह क्या करेंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
अरबाज खान के शो में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया- ऑनलाइन प्रपोज करने वालों के साथ क्या करूंगी, देखिए वीडियो
अरबाज खान के चैट शो 'पिंच बाय अरबाज खान' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान फिल्मों से हटकर अब एक चैट शो से वापसी करने जा रहे हैं। उनके शो का नाम ‘पिंच बाय अरबाज खान’ है। शो के सभी एपिसोड शूट हो चुके हैं। बीते दिन मीडिया को शो का ट्रेलर दिखाया गया। उनके चैट शो में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कपिल शर्मा, करीना कपूर खान, सोनम कपूर, सनी लियोनी जैसे सितारे नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने चैट शो के दौरान बताया कि अगर कोई उन्हें ऑनलाइन प्रपोज करेगा तो वह उसके साथ क्या करेंगी।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘अगर कोई मुझे ऑनलाइन प्रपोज करेगा तो मैं मारूंगी उसको।’ इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों के सवालों के जवाब भी दिए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लोगों को सोशल मीडिया के अधिकार का नाजायज फायदा नहीं उठाना चाहिए। अरबाज खान का यह शो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘क्यू प्ले’ (यूट्यूब) पर दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि शो के पहले सीजन में 10 एपिसोड होंगे। 12 मार्च को दोपहर 1 बजे इसका पहला एपिसोड टेलीकास्ट होगा।

अरबाज खान के शो में नजर आएंगे यह सितारे, देखिए वीडियो…

क्या है ‘पिंच बाय अरबाज खान’ शो का मकसद

बताते चलें कि अरबाज खान के इस चैट शो का मकसद सोशल मीडिया पर सितारों को मिले कमेंट्स पर उनकी राय जानना होगा। दरअसल सोशल मीडिया पर करण जौहर हों या सनी लियोनी, बॉलीवुड जगत ही नहीं बल्कि कई क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों पर ट्रोलर्स भद्दे कमेंट करते हैं, उन्हें धमकी देते हैं। सेलेब्स इन्हें नजरअंदाज करते हुए ट्रोलर्स को जवाब देना ठीक नहीं समझते। हालांकि कई बार जब पानी सिर से ऊपर हो जाता है तो तमाम सेलेब्स को ट्रोलर्स पर भड़कते हुए भी देखा गया है। ट्रोलर्स के इस तरह के कमेंट्स पर सेलेब्स क्या सोचते हैं, इसी थीम पर अरबाज का यह शो तैयार किया गया है।

अरबाज के शो के दूसरे सीजन में दिखेंगे सलमान खान!

अरबाज के शो में उनके भाई सलमान खान नहीं दिखेंगे। अरबाज ने इस बारे में कहा कि शो के पहले सीजन के सभी एपिसोड शूट हो चुके हैं। सलमान को शो का विषय काफी पसंद आया है। मुमकिन है कि अगले सीजन में वह अपने भाई के साथ इस चैट शो का हिस्सा बनें। बताते चलें कि बुधवार को अपने चैट शो से जुड़े एक इवेंट में अरबाज अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे थे। इससे पहले भी यह कपल कई इवेंट्स में एक साथ नजर आ चुका है। वहीं दूसरी ओर तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि यह कपल इस साल शादी कर सकता है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम से छीना फिल्म ‘नोटबुक’ का गाना…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply