कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में लगाएंगे हॉरर-कॉमेडी का तड़का, फैंस का करेंगे फुल एंटरटेनमेंट

फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa Sequel) का सीक्वल बनने जा रहे हैं। यानी एक बार फिर लोगों के बीच हॉरर कॉमेडी का तड़का लगाने वाला है और ये काम कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) करते नजर आएंगे। ़

  |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में लगाएंगे हॉरर-कॉमेडी का तड़का, फैंस का करेंगे फुल एंटरटेनमेंट

दर्शकों के बीच जबरदस्त हंसी का तड़का लगाने के लिए भुल भूलैया (Bhool Bhulaiyaa Sequel) का सीक्विन लाने की तैयारी की जा रही है। वहीं, इस फिल्म का हिस्सा बनते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि भुल भुलैया के सीक्विन में एक्टर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। यानी एक बार फिर लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे कार्तिक आर्यन।

दरअसल मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक मेकर्स ने आइडिया को तय कर लिया है और स्क्रिप्ट भी फाइल हो गई है। वहीं, जब फिल्म से जुड़ा आइडिया कार्तिक (Kartik Aryan Bhool Bhulaiyaa Sequel) के साथ शेयर किया गया तो उन्हें वह पसंद आया और उन्होंने इस फ्रेंचाइजी का आने बढ़ने का फैसला लिया। वहीं,  स्त्री जैसी शानदार फिल्म देने वाले राइटर इस वक्त बाकी चीजों पर काकम करने में बिजी है। यह भी कहा जा रहा है कि डायरेक्टर को भी कुछ ही दिनों में तय कर लिया जाएगा। इसके बाद फिर लीड एक्ट्रेस और बाकी की कास्ट को लेकर तय किया जाएगा।

इसके अलावा  काफी वक्त से कार्तिक आर्यन के इस फिल्म से जुड़ने की खबरे सामने आ रही थी। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था कि लीड रोल के लिए विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के नाम शॉर्ट लिस्ट किए गए थे। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि भूल भुलैया के सीक्वल में एक्टर अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे।

कार्तिक आर्यन के प्रोफेशनल फ्रंट के बात करें तो इस वक्त उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह इस समय इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक में भी काम कर रेह हैं।

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस को याद दिलाई ये बात

यहां देखिए कार्तिक आर्यन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    मैं खुद एक पत्रकार हूँ, इसलिए मेरे शब्दों को अन्यथा न लें…….
    लेकिन मैंने आपकी इस वेबसाइट की दो-तीन न्यूज़ पढ़ी है, जिसके बाद मुझे लग रहा है कि आपके न्यूज़ में ‘स्पेलिंग मिस्टेक्स’ बहुत रहती हैं……
    कृपया उसमें सुधार करें….. और बाकी तो आप नंबर 1 हैं ही…………..

    सादर
    शाश्वत मिश्रा

Leave a Reply