Pati, Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन कल से शुरू करेंगे शूटिंग, यूपी के इस शहर में एक्टिंग करते आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) की कल से शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसके लिए वो मुंबई से रवाना हो चुके हैं। ये एक्टर लखनऊ में इसकी शूटिंग करेंगे और इसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Pati, Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन कल से शुरू करेंगे शूटिंग, यूपी के इस शहर में एक्टिंग करते आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी दिखेंगी। इसमें कार्तिक और अनन्या की जोड़ी पहली बार देखने मिलेगी। कुछ वक्त पहले ही भूमि पेडनेकर ने इसकी शूटिंग लखनऊ में करती नजर आईं थी और अब इस फिल्म के एक्टर नवाबों के शहर में शूटिंग करने पहुंचने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। इसमें उनके हाथों में फिल्म की स्क्रिप्ट साफ नजर आ रही है औऱ वो फ्लाइट में बैठे दिख रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) अपनी इस तस्वीर में ब्लैक स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ब्लैक सनग्लासेज और हल्की दाढ़ी उनके लुक को बेहद डैशिंग बना रही है। वो इसमें हाथ जोड़े हुए हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने लिखा, ‘चिंटू त्यागी चला लखनऊ।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग पति, पत्नी और वो कल से लिखा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम चिंटू त्यागी है। कुछ वक्त पहले अपने इस किरदार की तस्वीर भी एक्टर ने शेयर की थी जिसमें ये शर्ट-पैंट और मूंछ में बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आ रहे थे।

देखिए कार्तिक आर्यन की ये तस्वीर…

गौरतलब हो कि इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लव आजकल के सीक्वल में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग कुछ वक्त पहले ही पूरी हुई है। इसके अलावा, ये एक्टर करण जौहर की फिल्म दोस्ताना के सीक्वल में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर भी दिखेंगी। वहीं, भूमि पेडनेकर इस फिल्म के अलावा, तापसी पन्नू के साथ सांड की आंख (Saandh Ki Aankh Teaser) में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था। इसके अलावा, ये आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर फिल्म बाला में नजर आएंगी।

विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करना पसंद करेंगी? ये था जान्हवी कपूर का जवाब

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ प्यार की अफवाहों पर लगाया विराम, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply