कार्तिक आर्यन-सारा अली खान शूटिंग पूरी होने पर हुए इमोशनल, देखे कैसे इम्तियाज अली को गले लगाकर लगे रोने

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (kartik Aryan) फिल्म लव आजकल (Love Aaj Kal Sequel) के सीक्वल के शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल होते हुए नजर आएं। एक पल तो ऐसा आया जब कार्तिक डायरेक्टर इम्तियाज अली के गले लगकर रोने लगे।

Author   |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन-सारा अली खान शूटिंग पूरी होने पर हुए इमोशनल, देखे कैसे इम्तियाज अली को गले लगाकर लगे रोने
इम्तियाज अली के गले लगकर रोए कार्तिक आर्यन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (kartik Aryan) ने फिल्म लव आजकल (Love Aaj Kal Sequel) के सीक्वल की शूटिंग पूर कर ली है। इस दौरान इन दिनों स्टार्स ने फिल्म के बाकी लोगों और खासकर तो डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ बेहतरीन वक्त गुजारा। यहीं, वजह है कि फिल्म के शूट के आखिरी दिन दोनों ही स्टार्स इमोशनल होते नजर आएं। जहां सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली को मिस करने की बात कही। वहीं, कार्तिक आर्यन डायरेक्टर इम्तियाज अली के गले गलकर रोने लगे।

चलिए सबसे पहले बात करते हैं कार्तिक आर्यन (kartik Aryan-Sara Ali Khan) की। एक्टर फिल्म के शूट के आखिरी दिन काफी इमोशनल होते हुए नजर आएं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक मंदिर के सामने खड़े होकर एक्टर कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं,  इस दौरान वह इतने इमोशनल हो जाते हैं कि रोने भी लगते हैं।

यहां देखिए कैसे गले लगाते ही रो पड़े कार्तिक आर्यन

वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने उन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा,’ फिल्म का रैप हो गया है। 66 दिनों और लाखों यादें।  मेरे सपने को सच बनाने के लिए शुक्रिया इम्तियाज अली। मेरे साथ दिन गर्मजोशी, धैर्य और आदर बनाए रखने के लिए मैं आपकी हमेशा सराहना करती हूं। आपके सेट पर मौजूद होना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है, जिसे मैं हमेशा मिस करने वाली हूं।

इसके साथ ही कार्तिक आर्यन के लिए एक्ट्रेस ने लिखा,’ मुझे खुद के साथ सहज बनाने के लिए और हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए आपका शुक्रिया कार्तिक आर्यन। कॉफी से लेकर आपके साथ चाय पीने तक, मैं फिर से आपके साथ ये सब करना चाहूंगी। मैं आपको इतना मिस करूंगी जितना आप सोच भी नहीं सकते और जितना मैं स्वीकार भी नहीं कर सकती।,’

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस को याद दिलाई ये बात

यहां देखिए कार्तिक आर्यन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply