Aindrila Died: 24 साल की उम्र में एक्ट्रेस ऐंद्रिला शर्मा ने दुनिया को कहा अलविदा, ब्रेन हैमरेज ने ली जान

बंगाली एक्ट्रेस ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) के निधन की खबरें सामने आ रही है. एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) का रविवार को कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया.

  |     |     |     |   Updated 
Aindrila Died: 24 साल की उम्र में एक्ट्रेस ऐंद्रिला शर्मा ने दुनिया को कहा अलविदा, ब्रेन हैमरेज ने ली जान

Aindrila Sharma Passed Away: फिल्मी जगत में एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के करीबी और दिग्गज फिल्म राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राकेश कुमार और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल (Tabassum Govil) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं अब बंगाली एक्ट्रेस ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) के निधन की खबरें सामने आ रही है. एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) का रविवार को कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया. यह भी पढ़ें: Ranveer Singh: एक बार फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रही ये तस्वीर!

इस बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस :

जानकारी के अनुसार, 24 साल की ऐंद्रिला (Aindrila Sharma) 01 नवंबर को वह गंभीर रूप से बीमार पड़ गई थी. जिसके बाद उनको हावड़ा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां पर डॉक्टर्स ने बताया कि ऐंद्रिला को ब्रेन हैमरेज हुआ था. वो कोमा में चली गई थी. जिसके बाद उनको वेंटिलेटर में शिफ्ट किया गया लेकिन हर प्रयास के बाद एक्ट्रेस अपनी जिंदगी की जंग हार गईं. रविवार को ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) ने अपनी अंतिम सांस ली.

Aindrila Sharma Died
Aindrila Sharma Died

इस फिल्म में आईं नजर :

ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) ने हाल ही में ज़ी बांग्ला सिनेमा की फिल्म ‘भोले बाबा पार करेगा’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें अनिर्बान चक्रवर्ती की बेटी की भूमिका में देखा गया. इसके अलावा ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) कई ओटीटी प्रोग्राम्स में भी नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) सब्यसाची चौधरी को डेट कर रही थीं. मुर्शिदाबाद की रहने वाली ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) ने साल 2007 में टीवी शो ‘झूमर’ डेब्यू किया था. इसके बाद वो जियो काथी, जिबोन ज्योति जैसे कई शोज में नजर आई थी. एक्ट्रेस Bhagar जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply