अदनान सामी पाकिस्तान छोड़ने की सच्चाई का जल्द करेंगे पर्दाफाश, सिंगर का Pak देश पर फूटा गुस्सा!

Adnan Sami Post: अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने सोशल मीडिया नोट के जरिए बताना चाहा है कि पाकिस्तान के प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया. अदनान (Adnan Sami) में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
अदनान सामी पाकिस्तान छोड़ने की सच्चाई का जल्द करेंगे पर्दाफाश, सिंगर का Pak देश पर फूटा गुस्सा!

Adnan Sami: सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) अक्सर अपनी नागरिकता को लेकर चर्चा का विषय बने रहते थे. लेकिन सालों पहले ही सिंगर ने पाकिस्तान की नागरिकता को छोड़कर भारतीय नागरिकता ले ली थी. हालांकि अदनान के पिता पाकिस्तानी हैं जबकि उनका जन्म यूके में हुआ है. अदनान कई सालों से इसे अपने परिवार के साथ भारत में रख रहे हैं. वहीं इस दौरान अदनान (Adnan Sami) ने तत्कालीन पाकिस्तान प्रशासन पर तीखा हमला बोला है. सिंगर ने अपने सोशल मीडिया नोट के जरिए बताना चाहा है कि पाकिस्तान के प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया. अदनान (Adnan Sami) में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.

अदनान सामी ने जाहिर किया गुस्सा:

अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए पाकिस्तान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. सिंगर ने लिखा कि, ‘कई लोग मुझसे पूछते हैं कि पाकिस्तान के प्रति मेरी इतनी नफरत क्यों है. कड़वी सच्चाई ये है कि मेरे मन में पाकिस्तान के लोगों के प्रति बिल्कुल भी गलत भावना नहीं है, जिन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यहार किया. मैं हर उस व्यक्ति से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करता हैं.’ यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

  Adnan Sami will soon expose Pakistan
अदनान सामी जल्द करेंगे पाकिस्तान का पर्दाफाश

जल्द खुलासा करेंगे अदनान :

आगे अदनान (Adnan Sami) लिखते हैं कि, ‘मेरा मुख्य मुद्दा वहां के प्रशासन से है. जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता हैं कि कई सालों से शासन-प्रशासन का पर्दाफाश करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया जिसे बाहर से लोग नहीं जानते. कम से कम आम जनता इससे हैरान रह जाएगी. मैं कई सालों तक चुप था. सही समय पर खुलासा करूंगा’. बता दें, साल 2016 से अदनान सामी भारतीय नागरिक हुए हैं. अदनान सामी (Adnan Sami) का नाम मशहूर नाम और चेहरों में शामिल है. सिंगर को साल 2020 में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मा श्री से सम्मानित किया गया था.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply