Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ विवाद पर ये क्या बोल गए डायरेक्टर ओम राउत, कहा- “ऐसा तो होना ही…”

'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर सामने आने के बाद से फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर बॉयकॉट और रावण बने सैफ अली खान के लुक को जमकर विरोध देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ विवाद पर ये क्या बोल गए डायरेक्टर ओम राउत, कहा- “ऐसा तो होना ही…”

Adipurush Controversy: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर सामने आने के बाद से फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर बॉयकॉट और रावण बने सैफ अली खान के लुक को जमकर विरोध देखने को मिल रहा है. फिल्म किरदारों के लुक से लेकर CGI-VFX तक, हर चीज को आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब इस विरोध और ट्रोल को लेकर फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने एक अलग ही बयान दे दिया है.

4 अक्टूबर मंगलवार को ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर की 3D स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पर मूवी के डायरेक्टर ओम राउत ने टीजर की ट्रोलिंग को लेकर चुप्पी तोड़ी और अलग ही बयान दे दिया. किरदारों के लुक पर बोलते हुए ओम राउत ने कहा कि वो रिएक्शन से सरप्राइज नहीं थे.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

ओम राउत ने टीजर की ट्रोलिंग और किरदारों के लुक को लेकर कहा कि ‘आदिपुरुष’ को मिले निगेटिव रिएक्शन से उनको दुःख हुआ और इन रिएक्शन ने उनका दिल तोड़ा था. लेकिन वो इस रिएक्शन से सरप्राइज भी नहीं थे. कहीं ना कहीं उन्हें ट्रोलिंग का आभास पहले से ही हो गया था.

मीडिया से बात करते हुए ओम राउत ने कहा कि फैंस के रिएक्शन से मैं निश्चित रूप से बहुत निराश हुआ था, लेकिन मैं इन सभी से हैरान बिलकुल भी नहीं था क्योंकि ये फिल्म एक बड़े माध्यम यानी बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है. आप इसे कुछ हद तक कम कर सकते हैं लेकिन इसे मोबाइल फोन तक नहीं लेकर आ सकते.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply