आदिपुरुष के टीजर को देख एक बार फिर भड़के केआरके, कहा- इस फिल्म ने तो …

KRK On Adipurush Film: आदिपुरुष फिल्म का टीजर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. वहीं फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके ने एक बार फिर फिल्म के टीजर का मजाक उड़ाया है.

  |     |     |     |   Updated 
आदिपुरुष के टीजर को देख एक बार फिर भड़के केआरके, कहा- इस फिल्म ने तो …

प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सनी सिंह (Sunny Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष‘ (Adipurush) का टीजर रिलीज होते ही विवादों में फंस चुका है. इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर को जमकर लताड़ लगाई. लोगों का कहना है कि फिल्म के कैरेक्टर्स को कार्टून बना कर रख दिया है. वहीं आए दिन विवादों में फंसने वाले कंट्रोवर्शियल किंग कहलाए जाने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके ने एक बार फिर फिल्म के टीजर का मजाक उड़ा डाला है. यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म की खुल्ली उड़ाई और लिखा, ‘फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज होने से पहले ही इतिहास रच डाला है. ये पहली फिल्म बनी है जिसके टीजर की वजह से ही ये फिल्म डिजास्टर घोषित हो गई है. ट्रेलर और फिल्म तो भूल ही जाइए और प्रडोयूसर भूषण कुमार ने एक ही रात में 450 करोड़ रुपये गवा दिए हैं. बुरा वक्त कभी भी आ सकता है’.

केआरके के इस ट्वीट पर जनता जमकर रिएक्शन दे रही है. लोगों ने केआरके का साथ देते हुए उन्हें सही बताया वहीं कुछ ने केआरके को ही लताड़ लगा दी. वैसे देखा जाए तो इससे पहले भी केआरके ने फिल्म को लेकर कई ट्वीट्स किए थे जो वायरल हो गए थे. उन्होंने लिखा था, ‘फिल्म आदिपुरुष का टीजर इस बात का सबूत है कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार की एक बड़ी गलती है, जिन्होंने फिल्म पर 450 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. सिर्फ 3 घंटे में रामायण को एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता है. जबकि सीरियल रामायण में हर एक डिटेल दिखाई जा चुकी है’.

‘आदिपुरुष’ में स्टार्स के किरदार

ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में राघव के रोल में प्रभास, रावण के रोल में सैफ अली खान, जानकी के रोल में कृति सेनन और लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply