क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ इस मराठी एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने कहा- ‘इससे हमारी दोस्ती अब…’

हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं तो अब क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का नाम भी मराठी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ इस मराठी एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने कहा- ‘इससे हमारी दोस्ती अब…’
Ruturaj Gaikwad and Sayali Sanjeev

बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत का तालमेल काफी पुराना है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और क्रिकेटर्स के लिंक-अप की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं तो अब क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का नाम भी मराठी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) का नाम मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव (Sayali Sanjeev) के साथ जोड़ा जा रहा है. इन दोनों के रिश्ते को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं.

यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

सायली संजीव के रिलेशनशिप की खबरों का सच बताया: 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और सायली संजीव (Sayali Sanjeev) के रिलेशनशिप की खबरों की अटकलें सोशल मीडिया पर एक कमेंट से लगाई गई. इन अफवाहों से अब सायली काफी परेशान हो चुकी हैं. अब उड़ती खबरों को लेकर सायली ने अफेयर की अफवाहों के पीछे का सच आखिरकार बता दिया है.

Sayali Sanjeev
Sayali Sanjeev

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

सीएसके के धाकड़ बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कुछ सालों पहले फिल्म ‘हर हर महादेव’ की एक्ट्रेस सायली संजीव के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किया था. इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहों की शुरुआत हुई.

ऋतुराज संग सायली के रिलेशनशिप की खबरों की अटकलें:

सायली संजीव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘हमारे दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. लोगों ने गलत खबरों पर जोर दे दिया है. इन अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई. कुछ था ही नहीं. मुझे पता भी नहीं क्यों जोड़ा जा रहा है हमको.’

सायली संजीव ने दिया जवाब:

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘अफवाहों की वजह से मेरी पर्सनल लाइफ में अब बहुत दिक्कतें भी खड़ी हो गई. ये चीज गॉसिप करने वाले लोग नहीं समझते हैं. इन बातों का असर हमारे ऊपर होता है.’

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply