जिम के बाहर मुँह छुपाती नज़र आयीं सारा अली खान! जानें आखिर क्या है वजह

सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) इन दिनों ट्रोल की जा रही हैं. सारा को ट्रोल करने के पीछे की वजह महज इतनी है कि सारा जिम से बाहर निकलते हुए मुँह छिपाती नजर आई.

  |     |     |     |   Updated 
जिम के बाहर मुँह छुपाती नज़र आयीं सारा अली खान! जानें आखिर क्या है वजह

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) इन दिनों ट्रोल की जा रही हैं. सारा को ट्रोल करने के पीछे की वजह महज इतनी है कि सारा जिम से बाहर निकलते हुए मुँह छिपाती नजर आई, जिसपर सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को मसाला मिल गया और उन्होंने ट्रोल करने की कवायद शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

शुक्रवार को सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) को उनके जिम पिलाटे क्लासेज (Pilate Classes) के बाहर स्पॉट किया गया, अमूमन सारा को फोटोज के लिए पोज देते देखा जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. बल्कि इसके उलट उन्हें अपने गाड़ी में बैठते हुए मुँह छिपाते देखा गया. उनकी गाड़ी ठीक जिम के बाहर लगी हुई थी और वो सीधा जाकर गाड़ी में बैठ गईं. यह सारा मामला वीडियो में कैद हो गया.

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

सारा ने ऐसा क्यों किया अभी इसकी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है, ना ही सारा ने सामने आकर किसी बात का जिक्र किया है, लेकिन उनके इस व्यवहार से लोगो में सुगबुगाहट है की आखिर ऐसी क्या वजह रही कि सारा (Sara Ali Khan) कैमरे से खुद को बचाती हुई निकल गई. लोग इस बात को जानने के लिए बेताब है और सोशल मीडिया पर इस बात की हवा तेज है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

इस मामले के बाद सोशल मीडिय की हवा ने अपना रूख बदला और ट्रोलर्स को सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) को ट्रोल करने का एक सुनहरा मौका दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘अब यह क्या नया ड्रामा है.’ वहीं एक ने लिखा है, ‘अब इनको क्या हुआ’.  एक ने लिखा है, ‘इसका अलग ही चलता है.’ एक ने लिखा है, ‘मूड स्विंग्स, इतना टॉर्चर होता होगा जब देखो कैमरा थामे खड़े रहते हो’. वहीं एक फैन ने चिंता भी जताई है. उन्होंने पूछा है, ‘क्या वह ठीक है’.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply