नाना पाटेकर ने आखिरकार ले लिया कानूनी एक्शन, अब बढ़ सकती है तनुश्री दत्ता की मुश्किल!

नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने कहा है कि तनुश्री को नोटिस भेज दिया गया है, अब उनको माफी मांगनी पड़ेगी...

  |     |     |     |   Updated 
नाना पाटेकर ने आखिरकार ले लिया कानूनी एक्शन, अब बढ़ सकती है तनुश्री दत्ता की मुश्किल!

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद में लीगल नोटिस को लेकर बहस चल रही थी। लेकिन नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि तनुश्री को नोटिस भेज दिया गया है। अब वह कानून को दरकिनार नहीं कर सकती हैं। अब नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोप पर उनको जवाब देना पड़ेगा और माफी भी मांगनी होगी। इसके बाद तनुश्री दत्ता की मुश्किल थोड़ी बढ़ती दिख रही है।

जानकारी के मुताबिक, नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने मीडिया को बताया, ‘मैंने तनुश्री दत्ता को जो लीगल नोटिस भेजा है उनमें हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है और नाना पाटेकर की इमेज खराब करने के लिए माफी मांगने को कहा है।’ अब देखना है कि इस पर तनुश्री की क्या प्रतिक्रिया देती हैं। हालांकि अभी तक इस पर तनुश्री की प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

पिंकविला के इंटरव्यू में कहा
कोर्ट के नोटिस वाली बात पर तनुश्री ने कहा था, ‘इस तरह की खोखली धमकी देने से क्या होगा। मुझे लीगल नोटिस भेजकर देखें, तब पता चलेगा कि मैं क्या करती हूं। इस दौरान तनुश्री ने वकील और कानूनी जानकार के लोगों से आग्रह किया है कि वे नाना जैसे लोगों के खिलाफ एक्शन लें। ऐसे लोग कानून का सहारा लेकर पीड़िता को धमकाने का काम करते हैं। लेकिन एक बात सुन लें कि मैं किसी प्रकार की धमकी से नहीं डरती हूं।’

भारत में न्याय प्रक्रिया पर बोलीं तनुश्री
पिंकविला के इंटरव्यू में आगे कहा, ‘देखिए, इस पर मेरा इतना ही कहना है कि मैं नाना पाटेकर के मुकाबले काफी कम पहुंच रखती हूं। दूसरी बात यह है कि भारत में पहले पीड़ित एफआई करता है। फिर इसके बाद काउंटर फाइल होता है। इस प्रक्रिया में काफी देरी हो जाती है। इसलिए मेरा मानना है कि आरोपी इसका फायदा उठाता है और पीड़िता को परेशान करता है।’

तनुश्री पर हमला
2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ (Horn ok Pleassss) के एक आइटम सांग पर तनुश्री ने कपड़े खोलकर नाचने से इनकार किया था। इसके बाद ही सारा मामला बिगड़ा। तनुश्री के मना करने के बाद नाना पाटेकर गुस्सा हो गए थे। तनुश्री का आरोप है कि इस बात को लेकर उनके कार पर हमला कराया गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग उनकी कार को तोड़ रहे हैं और जबरन दरवाजा खोलने की कोशिश करते हैं। हालांकि बाद में पुलिस इस मामले को सुलझाती है और तनुश्री को वहां से लेकर जाती है।

यहां देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply