एक्सक्लूसिव: भारत के बाद इस फिल्म में सलमान खान-कैटरीना कैफ रोमांस करते आएंगे नजर, दबंग एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। ये जोड़ी फिल्म 'भारत' के बाद एक और मूवी में रोमांस करती नजर आएगी। इस बारे में खुद बॉलीवुड के इस दबंग एक्टर ने खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: भारत के बाद इस फिल्म में सलमान खान-कैटरीना कैफ रोमांस करते आएंगे नजर, दबंग एक्टर ने किया खुलासा
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी आपने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’ ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद इस साल ‘भारत’ में दिखेगी। उनकी जोड़ी ऑडियंस को काफी पसंद आती है। रियल लाइफ में उनकी जोड़ी बनेगी या नहीं ये हम नहीं जानते, लेकिन रील लाइफ में ये दोनों जब भी साथ आते हैं बेहद अच्छे लगते हैं।

इन दोनों की साथ में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ और उसका दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉड्स तोड़े थे। उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब जल्द ही ये जोड़ी इसके तीसरे पार्ट में नजर आ सकती हैं। जी हां, हिंदी रश डॉट कॉम के सोर्स ने इस बारे में बताया है। आप भी जानिए इसकी पूरी डिटेल्स।

‘भारत’ के बाद सलमान-कैटरीना फिर नजर आएंगे साथ
हमारे सोर्स ने बताया कि हाल ही में दुबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान सलमान खान ने इस बात की पुष्टि की है। जब उनसे उनके पसंदीदा कोस्टार के बारे में पूछा गया तो इस बारे में बात करते हुए उन्होंने ‘एक था टाइगर’ फिल्म के तीसरे पार्ट के बारे में भी बात की। इस एक्टर ने बताया कि वो और कैटरीना कैफ के साथ ‘भारत’ के बाद जल्द ही ‘टाइगर’ के तीसरे फ्रेंचाइजी में साथ नजर आएंगे। इसके तीसरे पार्ट के बनने को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब भाईजान ने इस बारे में मुहर लगाकर अपने फैंस को बड़ी खुशी दे दी है।

जानिए इस जोड़ी की इन फिल्मों के बारे में
जहां इन दोनों की ‘एक था टाइगर’ फिल्म 2012 में आई थी और इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ से ज्यादा का करोबार किया था। वहीं, इसका दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में आई थ। इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था।  इसने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। ये जोड़ी जल्द इस साल अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगी, जो 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, गाड़ियों का कलेक्शन और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply