सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के डेटिंग ऐप बम्बल के बारे में सुनकर हुए हैरान, कह दी इतनी बड़ी बात

फिल्म 'नोटबुक' के प्रमोशन के दौरान जब सलमान से प्रियंका चोपड़ा के डेटिंग ऐप के बारे में पूछा गया, तो ये सुनकर पहले वो काफी हैरान हुए। इसके बाद दबंग खान का जो जवाब आया वो आपको भी जरूर जानना चाहिए।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के डेटिंग ऐप बम्बल के बारे में सुनकर हुए हैरान, कह दी इतनी बड़ी बात
सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के साथ-साथ अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। आपको बता दें कि ‘नोटबुक’ से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल डेब्यू करने वाले हैं। प्रनीतन मोहनीश बहल की बेटी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये साफ है कि इसमें एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे से मिले नहीं हैं और खत के जरिए उन्हें प्यार हो जाता है। बाकी इस फिल्म के बारे में तो इसे देखने के बाद ही पता चलागे। फिलहाल सलमान इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हैं।

हाल ही में, फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रमोशन के दौरान जब सलमान से प्रियंका चोपड़ा के डेटिंग ऐप के बारे में पूछा गया तो वो हैरान रह गए। इसके बाद दबंग खान का जो जवाब आया वो आपको भी जरूर जानना चाहिए। आप भी जानिए क्या कहा सलमान खान ने इस बारे में।

जानिए क्या कहा सलमान खान ने इस बारे में
जब सलमान से पूछा गया कि आपकी फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस बिना मिले ही प्यार कर बैठते हैं। क्या ये आज के जेनरेशन में जिस तरह डेटिंग ऐप से लोग बिना देखे एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं कुछ ऐसा ही नहीं है? इस पर सलमान ने कहा कि उनके फोन में कोई डेटिंग ऐप नहीं है। आगे इस बारे में बात करते हुए जब सलमान से पूछा गया कि प्रियंका चोपड़ा जल्द इंडिया में डेटिंग ऐप ‘बम्बल’ लॉन्च कर रही हैं इस बारे में आपका क्या कहना है? इस सवाल को सुनकर पहले तो सलमान हैरान हो गए फिर इसका मजाकिया तरीके से जवाब देते हुए कहा कि शादी के बाद प्रियंका को डेटिंग ऐप की जरूरत क्यों पड़ गई?

‘भारत’ में दोनों साथ आने वाले थे नजर
सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में पहले कैटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी। लेकिन अपनी शादी की वजह से डेट की परेशानी के कारण उन्होंने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया। प्रियंका के निकलने के बाद ये फिल्म कैटरीना की झोली में आ गिरी।

वीडियो में देखिए कैसे सलमान खान ने किया कैटरीना कैफ से खुल्लम खुला प्यार का इजहार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply