कैटरीना कैफ ने खरीदी नई लक्जरी कार, कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने काफी महंगी कार खरीदी है। इस कार की कीमत करोड़ों में है। इससे पहले भी कैटरीना कई महंगी गाड़ियां खरीद चुकी हैं। इस लिस्ट में अब उनकी नई रेंज रोवर वोग एसई भी शामिल हो गई है।

  |     |     |     |   Published 
कैटरीना कैफ ने खरीदी नई लक्जरी कार, कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे
कैटरीना कैफ (फोटो: इंस्टाग्राम)

कैटरीना कैफ ने अभी कुछ वक्त पहले ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी की है। जैसा कि उनकी पिछली फिल्में शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और आमिर खान क साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाईं इसलिए उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ से काफी उम्मीदें हैं। ये फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन फिलहाल लगता है कैटरीना अपनी लाइफ को एंजॉय और अपने शौक पूरे करने में बिजी हैं।

जी हां, कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने काफी महंगी कार खरीदी है। इस कार की कीमत करोड़ों में है। तो आप भी जानिए आखिर किस कीमती कार की मालिकन बनी हैं ये एक्ट्रेस और इसकी कीमत क्या है।

कौन-सी कार खरीदी है इस एक्ट्रेस ने
कैटरीना कैफ ने जो कार खरीदी है वो है रेंज रोवर वॉग एसई। व्हाइट कलर की उनकी इस कार की कीमत है लगभग 2 करोड़ 11 लाख रुपए। ये रेंज रोवर की लेटेस्ट मॉडल है। आपको बता दें कि इस सीरीज की सभी कारें इतनी ही महंगी हैं। इस रेंज में आपको पेट्रोल और डीजल दोनों से चलने वाली कारों का ऑप्शन मिल जाएगा।

इस एक्ट्रेस के पास है कई कारों का कलेक्शन
आपको बता दें कि कैटरीना के पास रेंज रोवर से पहले भी कई महंगी गाड़ियां मौजूद हैं। इनमें 42 लाख रुपए की ऑडी क्यू 3, 50 लाख की मर्सिडीज एमएल 350 और 80 लाख की ऑडी क्यू 7 शामिल है। इनका ये लक्जरी कार कलेक्शन देखकर आपको भी जलन हो सकती है। वैसे बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स तक, ऐसे कई सेलिब्रिटी  हैं जिनके पास लक्जरी कार का कलेक्शन है। इसमें रोनित रॉय से लेकर कपिल शर्मा और दीपिका ककर का भी नाम शामिल है।

वीडियो में देखिए कैसे सलमान खान और कैटरीना कैफ ने किया खुल्लम खुला प्यार का इजहार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply