एक्सक्लूसिव: माधुरी दीक्षित ने इस वजह से साइन की ‘कलंक’, फिल्म तेजाब के रीमेक को लेकर किया खुलासा

'कलंक' के प्रमोशन के दौरान माधुरी दीक्षित ने हिंदी रश डॉट कॉम के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तेजाब के रीमेक को लेकर खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने कलंक को चुनने के पीछे की वजह भी बताई।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: माधुरी दीक्षित ने इस वजह से साइन की ‘कलंक’,  फिल्म तेजाब के रीमेक को लेकर किया खुलासा
माधुरी दीक्षित(फोटो:विरल/मानव)

अभिषेक वर्मन निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 40 के दशक पर बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी देखने मिलेगी। ये इस फिल्म के गाने और ट्रेलर काफी पसंद किए जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना कमाल करेगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा पर इसके रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

‘कलंक’ में 90 के दशक की एक और पॉपुलर जोड़ी नजर आने वाली है। जी हां, करीब बाइस साल बाद इस फिल्म से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त बड़े पर्दे पर दोबारा साथ नजर आएंगे। हाल ही में हिंदी रश डॉट कॉम ने माधुरी दीक्षित से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उनसे जब तेजाब के रीमेक के बारे में हमने पूछा, तो इस एक्ट्रेस ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। आप भी जानिए तेजाब का रीमेक आएगा या नहीं और माधुरी ने इस बारे में क्या कहा।

रीमेक को लेकर माधुरी ने डायरेक्टर को दी ये सलाह
माधुरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि तेजाब एक आयकॉनिक फिल्म है। इसका रीमेक नहीं बनना चाहिए। आगे माधुरी ने बात करते हुए कहा, ‘वैसे भी आजकल रीमेक बनते हैं, तो लोगों को पसंद नहीं आता और वो गुस्सा निकालते हैं। कुछ स्टोरी होती हैं जो दिल को छू लेने वाली होती हैं। उनका रीमेक नहीं बनना चाहिए। उन्हें वैसे ही छोड़ देनी चाहिए। कुछ फ्रेश बनना चाहिए।’ हमें लगता है कि डायरेक्टर को माधुरी दीक्षित की इस बात पर ध्यान देना चाहिए और नया बनाने की सोचनी चाहिए।

माधुरी ने बताया किस वजह से चुनी ये फिल्म
माधुरी ने इस फिल्म को चुनने की वजह बताते हुए कहा, ‘मैंने इस फिल्म को भावनात्मक करणों की वजह से चुना। इसके साथ ही इसकी बेहतरीन स्क्रिप्ट और कहानी पसंद आई। मेरी पिछली आई दो फिल्मों से ये रोल काफी अलग था। मुझे इस फिल्म के जरिए वरुण, आलिया भट्ट, सोनाक्षी और आदित्य जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। ये एक बेहतरीन स्टारकास्ट हैं। संजय दत्त के साथ काम करना इतने सालों बाद काम करने का भी शानदार अनुभव रहा।

वीडियो में देखिए फिल्म कलंक के टीजर लॉन्च पर श्रीदेवी को लेकर माधुरी दीक्षित ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply